लाइव टीवी

सीबीआई को बड़ा झटका, युवा जाट नेता सुदीप कलकल समेत तीन को मिली जमानत

Dhirendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: November 8, 2019, 7:40 PM IST
सीबीआई को बड़ा झटका, युवा जाट नेता सुदीप कलकल समेत तीन को मिली जमानत
जमानत पर बाहर आने के बाद फूल मालाओं से कलकल का हुआ स्वागत

जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कैप्टन अभिमन्यु की कोठी जलाने के मामले में सीबीआई को बड़ा झटका(Big blow to CBI ) लगा है. इस मामले के मुख्य आरोपी युवा जाट नेता सुदीप कलकल (Jat leader Sudeep Kalkal) समेत तीन को जमानत मिल गई है.

  • Share this:
रोहतक.  जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कैप्टन अभिमन्यु की कोठी में आगजनी के आरोपी युवा जाट नेता सुदीप कलकल  (Jat leader Sudeep Kalkal) को हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. तकरीबन साढ़े तीन साल बाद आरोपी कलकल को नियमित जमानत मिली है. इसके अलावा दो अन्य आरोपियों गौरव बुधवार और हरिओम की भी जमानत मंजूर कर ली गई है. कलकल पूर्व वित्तमंत्री के आवास पर आगजनी और तोड़फोड़ मामले में मुख्य आरोपी था.

जेल से बाहर आने पर फटाखे फोड़ मनाई खुशी

जेल से बाहर आने पर सुदीप का परिजनों और रिश्तेदारों ने स्वागत किया और पटाखे फोड़कर खुशी जाहिर की. जमानत मिलने पर सुदीप ने कहा कि नेताओं और कुछ स्वयंभू जाट नेताओं ने इस पूरे मामले में राजनीति की है. उन्हें न्याय बड़ी देरी से मिला, परिवार को भी इस दौरान काफी कुछ सहन करना पड़ा.
वे बेकसूर होते हुए भी साढ़े तीन साल तक जेल में बंद रहे.



कलकल ने कहा कि कैप्टन की कोठी को बचाने गया, उल्टा फंसा दिया

वे कैप्टन की कोठी को बचाने के लिए गए थे, लेकिन उल्टा उन्हें ही फंसा दिया. जिस दिन जेल गया, तब बेटी एक दिन की थी, वह भी अब नहीं पहचान पाती कि ये कौन है. परिवार ने काफी कुछ भुगता है, लेकिन अब न्यायालय पर विश्वास है कि इंसाफ मिलेगा.
Loading...

ये भी पढ़ेंजेजेपी ने झटक लिए कई अहम विभाग, मंत्रिमंडल की सूची तैयार पर बीजेपी को आलाकमान की मंजूरी का इंतजार

बिश्नोईजी यदि मेरी तरह सीधे-सीधे लड़ते तो शायद मैं उनको हरा देती : फोगाट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 7:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...