75 पार का नारा देने वाली BJP इस चुनाव में 15 सीटों पर सिमट जाएगी: दिग्विजय चौटाला
Rohtak News in Hindi

75 पार का नारा देने वाली BJP इस चुनाव में 15 सीटों पर सिमट जाएगी: दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर के चेहरे पर चढ़ा नकाब उतर चुका है.

बवानीखेड़ा पहुंचे जेजेपी (Jannayak Janta Party) नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
भिवानी. हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) जिले में होने वाले सम्मान दिवस समारोह के लिए कार्यकर्ताओं को निमंत्रण देने के लिए जेजेपी (Jannayak Janta Party) नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) भिवानी जिले के बवानीखेड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी (Bhartiya Janta Party) चुनाव के बाद 15 सीटों पर सिमट जाएगी. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस (Congress) के भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) और कुमारी शैलजा (Kumari Selja) को भी आड़े हाथों लिया.

'CM के अंदर भरे गुस्से और घृणा को सब देख चुके हैं'

मीडिया से बातचीत के दौरान जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) के चेहरे पर चढ़ा नकाब उतर चुका है. सब देख चुके हैं कि सीएम के अंदर कितना गुस्सा और घृणा भरी हुई है. दिग्विजय ने कहा कि सीएम की माफी का भी कोई महत्व नहीं रह गया है. उनकी माफी उसी समान है जैसे कोई गोली मारने के बाद माफी मांगता है.



'15 सीटों पर सिमट जाएगी BJP' 
दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी के 75 पार के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी एक हफ्ते से 75 पार को भूलकर 50 पर आ गई है और कुछ दिनों में 30 पर आ जाएगी. वहीं चुनावों के बाद 15 सीटों पर सिमट जाएगी.

कांग्रेस-congress
दिग्विजय चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा की जोड़ी पर भी चुटकी ली (फाइल फोटो)


'इस बार कांग्रेस अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएगी'

दिग्विजय चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा की जोड़ी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि आज दो कांग्रेसी एक हुए हैं, लेकिन जींद चुनावों में तो सभी एक थे फिर भी रणदीप सुरजेवाला की जमानत मुश्किल से बची थी. इस बार भी ऐसा ही होगा कांग्रेस अपनी जमानत तक नहीं बचा पाएगी.

ये भी पढ़ें:- पत्नी से झगड़ा हुआ तो गुस्से में बाप ने इकलौते बेटे की फंदे से लटका की हत्या


ये भी पढ़ें:- दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति हुआ आगबबूला, बीवी को मारी गोली

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading