भाजपा सरकार ने दंगों की राजनीति के अलावा कुछ नहीं किया: अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा है कि एसवाईएल नहर के मामले में हरियाणा और पंजाब के साथ न्याय होना चाहिए.

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: August 10, 2018, 11:09 AM IST
भाजपा सरकार ने दंगों की राजनीति के अलावा कुछ नहीं किया: अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: August 10, 2018, 11:09 AM IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वीरवार को आम आदमी पार्टी हरियाणा की ओर से निकाली गई भाईचारा कांवड़ यात्रा के समापन पर रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में दिल्ली के सीएम ने हरियाणा की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने साढ़े 3 साल में दंगों की राजनीति के अलावा कुछ नहीं किया. अरविंद केजरीवाल ने रोहतक में मारे गए सब इंस्पेक्टर व अंबाला के शहीद को 1-1 करोड़ रूपए देने की मांग हरियाणा सरकार से की.

वहीं केजरीवाल ने कहा है कि एसवाईएल नहर के मामले में हरियाणा और पंजाब के साथ न्याय होना चाहिए. इस मामले में उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था. उन्होंने कहा कि न्याय सिर्फ सुप्रीम कोर्ट ही दे सकता है.

2019 में महागठबंधन का हिस्सा नहीं बनेगी AAP: अरविंद केजरीवाल

वहीं  उन्होंने पंजाब आप में भगवंत मान और वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैरा के बीच चल रहे घमासान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि हर परिवार में बर्तन बजते हैं. यह परिवार का अंदरूनी मामला है, इसे जल्द ही सुलझा लेंगे.

चुनाव आयोग में गलत सूचना देने के मामले में अरविंद केजरीवाल बरी

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि आगामी एक माह में दिल्ली वासियों को 100 प्रकार की सरकारी सुविधाएं एक फोन नंबर पर घर बैठे ही मिलेंगी. इसके अलावा दिल्ली में हर जगह और सरकारी स्कूलों में क्लास में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर