जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

सीबीआई ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के सिलसिले में चार्जशीट दाखिल की है. इसी पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था. अब हुड्डा ने पलटवार किया है.

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 11:02 AM IST
जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 11:02 AM IST
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के लिए भाजपा सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने प्रकाश सिंह कमेटी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह कमेटी ने अपनी रिपोर्ट में सरकार को ही जिम्मेदार ठहराया था. कमेटी की रिपोर्ट से सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका है.

बता दें कि सीबीआई ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के सिलसिले में चार्जशीट दाखिल की है. इसी पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था. अब हुड्डा ने पलटवार किया है.

किसानों की बर्बादी पर नाचना छोड़ दें धनखड़ : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

वहीं, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एसवाईएल नहर के मुद्दे पर इनेलो के जेल भरो आंदोलन पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि नकली लड़ाई, नकली गिरफ्तारी और नकली रिहाई. एक सवाल के जवाब में हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी में मतभेद के मुद्दे पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है. हरियाणा में कांग्रेस पार्टी एक है और सभी कांग्रेस को मजबूत करने में लगे हुए हैं.

नौकरशाही को सम्मान देने के आदेश को भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया मजाक का विषय

पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार किसान को फसल के सही दाम और कर्ज माफ करे. उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों की जमीन की नीलामी और किसानों की बर्बादी पर नाचने के अलावा कुछ नहीं किया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर