Home /News /haryana /

रोहतक: BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मनीष ग्रोवर की तरफ उठने वाली आंख निकाल लेंगे, हाथ उठा तो काट देंगे

रोहतक: BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मनीष ग्रोवर की तरफ उठने वाली आंख निकाल लेंगे, हाथ उठा तो काट देंगे

रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने किलोई मंदिर में हुई घटना को लेकर कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा को चेतावनी दी है. (फोटो साभार- ANI)

रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने किलोई मंदिर में हुई घटना को लेकर कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा को चेतावनी दी है. (फोटो साभार- ANI)

Haryana News: रोहतक से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि किलोई में सिर्फ एक ही शर्त थी कि मनीष ग्रोवर माफी मांगें. मगर वहां 500 से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ता थे और उन्होंने ठान लिया था कि जब तक मनीष ग्रोवर यहां से नहीं जाएंगे, वह भी नहीं जाएंगे. भूखे-प्यासे वे वहीं पर बैठे रहे. किसान आंदोलन की आड़ में जो भी ये शरारत कर रहे हैं, ये कांग्रेस के नहीं, बल्कि भूपेंद्र हुड्‌डा के आदमी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रोहतक. हरियाणा के रोहतक से बीजेपी के लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) ने किलोई शिव मंदिर में बीजेपी नेताओं के बंधक बनाने को लेकर हुए विवाद (BJP Leaders Hostages in Kiloi Shiv Mandir) के दूसरे दिन कांग्रेस पर निशाना साधा है. अरविंद शर्मा ने रोहतक के सबसे व्यस्त चौराहे पर सभा करके कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्‌डा (Deepender Hudda) को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्‌डा कान खोल कर सुन लें, मनीष ग्रोवर की तरफ कोई आंख उठाएगा तो उसकी आंख निकाल लेंगे, कोई हाथ उठाएगा तो उसके हाथ काट लेंगे. उसको छोड़ेंगे नहीं.

    बीजेपी सांसद ने कहा कि “कांग्रेस सत्ता के लिए छटपटा रही है. मगर यह बात भी लिख लो कि बीजेपी 25 साल तक शासन करती रहेगी. कांग्रेस चक्कर काटती रहेगी. ऐलनाबाद में इनकी जमानत जब्त हो गई. रोहतक और झज्जर के लोगों के अलावा इनको कोई पूछने वाला नहीं है. इन लोगों के शरारती तत्वों को जिस दिन इस बात का आभास हो गया कि हुड्‌डा परिवार से कोई भी CM नहीं बनेगा, उस दिन ये शरारती तत्व ही इन्हें जूते मारेंगे.” अरविंद शर्मा ने मनीष ग्रोवर की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि रोहतक लोकसभा सीट मनीष ग्रोवर की वजह से ही भाजपा के खाते में आई थी.

    हुड्डा के लोग किसानों की आड़ में कर रहे हैं शरारत
    सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि किलोई में सिर्फ एक ही शर्त थी कि मनीष ग्रोवर माफी मांगें. मगर वहां 500 से ज्यादा भाजपा के कार्यकर्ता थे, सभी ने ठान ली कि जब तक मनीष ग्रोवर यहां से नहीं जाएंगे, वह भी नहीं जाएंगे. भूखे-प्यासे वहीं बैठे रहे. किसान आंदोलन की आड़ में जो भी ये शरारत कर रहे हैं, ये कांग्रेस के नहीं, बल्कि भूपेंद्र हुड्‌डा के आदमी है.

    ओछी राजनीति करने के आरोप लगाए
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ धाम से लाइव कार्यक्रम के दौरान किलोई के प्राचीन शिव मंदिर में भाजपा नेताओं के बंधक बनाने की घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका. रोहतक से सांसद डा. अरविंद शर्मा, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर, जिला प्रभारी अरविंद यादव और जिला अध्यक्ष अजय बंसल ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर बरसे और ओछी राजनीति करने के आरोप लगाए.

    7 घंटे तक किलोई मंदिर में बंधक रहे
    अरविंद शर्मा ने कहा कि समाज के लोगों ने किलोई मंदिर में कार्यक्रम का लाइव करने की मांग की तो पार्टी की तरफ से यह कार्यक्रम निर्धारित किया. यह धार्मिक कार्यक्रम था, इसलिए समाज के सभी लोग इसमें शामिल हुए, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने आसपास के लोगों को उकसाकर कार्यक्रम में रुकावट डालने की रणनीति बनाई, इसके कारण किलोई में हंगामा हुआ. कई घंटे तक महिलाएं, बुजुर्ग और नेताओं को कानून-व्यवस्था के कारण मंदिर में ही रहना पड़ा, इससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बीजेपी सांसद ने कहा कि धार्मिक कार्यक्रमों का विरोध निंदनीय है. किसान इस तरह की घटना नहीं कर सकते। चूंकि ये कांग्रेस कार्यकर्ता थे, जो भूपेंद्र हुड्डा के कहने पर वहां गए थे. इस मामले में भूपेंद्र हुड्डा की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है.

    Tags: Farmers Protest, Haryana Farmers, Haryana news, Rohtak News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर