लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: हुड्डा को घेरने के लिए BJP ने झोंकी ताकत

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 6:16 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: हुड्डा को घेरने के लिए BJP ने झोंकी ताकत
भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हराने के लिए भाजपा ने बनाया खास प्लान

रोहतक से मेयर का चुनाव लड़ने वाले और सतीश नांदल के बेटे संचित नांदल ने हलके के जसिया, ब्राह्मणवास और बसंतपुर गांवों में डोर टू डोर लोगों से वोट मांगे.

  • Share this:
रोहतक. गढी सांपला किलोई में इस बार पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) को घेरने के लिए भाजपा (BJP) ने बड़ी रणनीति बनाई है. भाजपा ने सतीश नांदल (Satish Nandal) को उनके खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है, जो लगातार दो बार उनके खिलाफ इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं और अच्छी खासी वोट भी हासिल कर चुके हैं.

नांदल ने पहले 2009 और फिर 2014 में उस वक्त भूपेंद्र हुड्डा के सामने चुनाव लडा था, जब वे प्रदेश के सीएम थे. इस बार भाजपा ने मिशन 75 पार के तहत किलोई को भी जीतने की रणनीति बनाई है और इसको लेकर हलके में जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है.

बदला लेने का वक्त आया

रोहतक से मेयर का चुनाव लड़ने वाले और सतीश नांदल के बेटे संचित नांदल ने हलके के जसिया, ब्राह्मणवास और बसंतपुर गांवों में डोर टू डोर लोगों से वोट मांगे. उन्होंने दावा किया कि इस बार किलोई में कमल खिलेगा और जिस झूठी चौधर के नाम पर लोगों को ठगा गया है, अब उसका बदला लेने का वक्त आ गया है.

जनता ने बना लिया मन

उन्होंने इस दौरान कहा कि  कांग्रेस राज में गांवों में 4-5 चौधरी होते थे, जो रोजगार को बेचकर अपनी जेब भरते थे. हलके की जनता ने मन बना लिया है और इस बार किलोई से भाजपा के उम्मीदवार सतीश नांदल निश्चित तौर पर जीत दर्ज करेंगे.

ये भी पढ़ेंः TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब तेजी से वायरल हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...