होम /न्यूज /हरियाणा /पानीपत से गायब युवक का रोहतक की JNL कैनाल में मिला शव, फोटो देखकर हुई शिनाख्त

पानीपत से गायब युवक का रोहतक की JNL कैनाल में मिला शव, फोटो देखकर हुई शिनाख्त

अचानक तेज हवा बहने के कारण ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाइन तार टूट कर चबूतरे पर बैठे लोगों पर गिर गयी जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अचानक तेज हवा बहने के कारण ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाइन तार टूट कर चबूतरे पर बैठे लोगों पर गिर गयी जिससे तीन लोगों की मौत हो गयी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Panipat Youth Dead Body: रोहतक में शव मिलने के बाद मामले की सूचना पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस को दे दी. इसी बीच पा ...अधिक पढ़ें

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत से 10 दिन पहले लापता हुए 25 वर्षीय युवक का शव रोहतक IG ऑफिस के पास जवाहर लाल नेहरू फीडर (JLN) से पुलिस ने बरामद किया है. सोमवार को पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले करेगी. युवक की गुमशुदगी के संबंध में पानीपत के चांदनी बाग थाने में मामला दर्ज कर लिया है.

    आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव दिल्ली बाईपास के नजदीक जवाहर लाल नेहरू कैनाल में पड़ा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया, शव पर कहीं चोट के निशान नहीं थे. युवक के एक हाथ पर गौरव और दूसरे हाथ पर मां और बच्चे के साथ टैटू बना हुआ था.

    पानीपत पुलिस से पता चला शव के बारे में 

    मामले की सूचना आसपास के जिलों की पुलिस को दी गई. इसी बीच पानीपत पुलिस से पता चला कि चांदनी बाग थाने में एक रिपोर्ट दर्ज है. इसमें किशनपुरा की संजय कॉलोनी निवासी एक युवक ने शिकायत दी है कि उसका भाई 25 वर्षीय गौरव 9 दिसंबर को घर से गया था, जो नहीं लौटा है. इसके बाद पुलिस ने लापता युवक के परिजनों से बातचीत की. परिजनों ने मृतक के फोटो देखकर युवक की शनाख्त की.

    उधर, पुलिस ने डॉक्टरों के पैनल से रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया, लेकिन स्पष्ट तौर पर मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. अब सोमवार को मृतक के परिजन रोहतक आएंगे. पुलिस उनके बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी.

    Tags: Haryana police, Panipat News, Rohtak News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें