होम /न्यूज /हरियाणा /Haryana News: रोहतक के सांघी गांव में आपसी रंजिश में चली गोलियां, भाई-बहन और चाची घायल, PGI भर्ती

Haryana News: रोहतक के सांघी गांव में आपसी रंजिश में चली गोलियां, भाई-बहन और चाची घायल, PGI भर्ती

रोहतक में चली गोलियां

रोहतक में चली गोलियां

Firing in Rohtak: मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी सज्जन कुमार भी पीजीआई में पहुंचे और घायलों से मामले की जानकारी ली. सदर ...अधिक पढ़ें

रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में आपसी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिले गांव सांघी में भाई-बहन और चाची को गोली मार दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घायलों को उपचार के लिए पीजीआईएमएस (PGIMS) के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है. फिलहाल तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया.

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय सचिन, उसकी बहन 24 वर्षीय निशा और चाची मीनू  को गोली मारी गई है. सचिन के कंधे में गोली लगी है. निशा के हाथ की उंगली पर गोली लगी है जबकि मीनू के दाएं हाथ पर गोली लगी है. वारदात के कारणों की जांच की जा रही है.

वहीं मामले की सूचना मिलने पर डीएसपी सज्जन कुमार भी पीजीआई में पहुंचे और घायलों से मामले की जानकारी ली. सदर थाना प्रभारी जय नारायण सिंह का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है. गांव सांघी में भी पुलिस टीम भेजी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें