रोहतक: पुलिस हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, पत्नी के साथ चल रहा था विवाद

पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड
पुलिस कांस्टेबल ने किया सुसाइड

Police Constable commit suicide: फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात था सतेन्द्र मलिक. इससे पहले SWAT टीम में था तैनात.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) का काफी दिनों से पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. मृतक पुलिस कांस्टेबल का नाम सतेंद्र मलिक है और उसने सुखपुरा चौक के नजदीक घर में सुसाइड किया. पुलिस कांस्टेबल सतेंद्र मलिक फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात था. इससे पहले SWAT टीम में तैनात था.

शव का आज होगा पोस्टमार्टम

सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची व शव के पास से पिस्तौल बरामद की. साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी. शव को पीजीआई ले जाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है. मंगलवार को शव का परिजनों के बयानों पर पोस्टमार्टम होगा.



जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक हेड कांस्टेबल सतेंद्र मलिक ने सोमवार देर रात करीब सवा एक बजे खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले के बारे में फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है. सतेंद्र की आत्महत्या के कारण परिजनों के आने पर ही पता लग पाएंगे. इसके अलावा सतेंद्र के मोबाइल फोन से भी कुछ सबूत हाथ लगेंगे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज