• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक: शादी के दो महीने बाद नकदी और जेवरात लेकर दुल्हन फरार, सदमे में पीड़ित परिवार

रोहतक: शादी के दो महीने बाद नकदी और जेवरात लेकर दुल्हन फरार, सदमे में पीड़ित परिवार

महज दो महीने पहले छत्तीसगढ़ से दुल्हन को लेकर आए थे.

महज दो महीने पहले छत्तीसगढ़ से दुल्हन को लेकर आए थे.

Looteri Dulhan: पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि दुल्‍हन किसी गिरोह की सदस्य है और पहले भी कई परिवारों के साथ इस तरह की हरकत करके जा चुकी है.

  • Share this:

रोहतक. आपने लुटेरी दुल्हन की खबरें तो खूब सुनी होंगी, लेकिन इसके बाद भी लोगों को नसीहत नहीं मिल पा रही. नया मामला रोहतक (Rohtak) के बाहर गांव का है, जहां पर महज दो महीने पहले छत्तीसगढ़ से दुल्हन (Bride) को लेकर आए थे. अब वह दुल्हन घर से पैसे और जेवरात लेकर फुर्र हो गई. पीड़ित परिवार अपनी किस्मत को कोस रहा है. कल तक घर में चहल-पहल थी, पर आज सन्नाटा पसरा हुआ है.

बता दें कि रोहतक जिले के बोहर गांव के सुरेश कुमार की पत्नी आरती शुक्रवार सुबह अचानक घर से गायब हो जाती है. आसपास ढूंढने पर पता चला कि वह घर छोड़कर जा चुकी है. मां के ऑपरेशन के लिए रखे 70 हजार रुपए और जेवरात भी गायब थे. सुरेश ने आस-पड़ोस और रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर भी आरती को ढूंढा, लेकिन उसका सुराग नहीं लग पाया. पूरा परिवार परेशान हो उठा और थक हारकर छत्तीसगढ़ के भिलाई में रह रहे बिचौलिए को फोन लगाया गया.

चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया

उसने बताया कि आरती का उसके पास फोन आया था, वह छत्तीसगढ़ आ रही है. घर से आरती के भाग जाने और पैसे व जेवरात गायब होने की शिकायत पुलिस को भी दी. अपने साथ हुए इस धोखे से परिवार भौंचक्का है और खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. सुरेश ने कहा कि उसे चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया गया, जिससे उसकी आंख नहीं खुली और आरती घर से गायब हो गई. वह सिर्फ इतना चाहता है कि अगर उसे जाना था तो तलाक लेकर जा सकती थी, मैं उसे नहीं रोकूंगा, लेकिन इस तरह से घर से पैसे और जेवरात चोरी कर भागकर उसने बहुत गलत किया है.

बिचौलियों को 70 हजार रुपए भी दिए थे

वहीं, सुरेश की मां और बहन ने बताया कि शादी के लिए उन्होंने बिचौलियों को 70 हजार रुपए भी दिए थे. घर में कोई कमी नहीं छोड़ी गई, उसने जैसे रहना चाहा वैसे उसको रखा गया. अब घर से पैसे और जेवरात चोरी करके भागकर उसने हमारा विश्वास तोड़ा है और समाज में इज्जत खराब की है. उन्होंने आरोप लगाया कि वह किसी गिरोह की सदस्य है और पहले भी कई परिवारों के साथ इस तरह की हरकत करके जा चुकी है. हालांकि उन्होंने शादी को कोर्ट में रजिस्टर्ड कराया था, लेकिन उसके बावजूद वह यहां से भाग गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज