Home /News /haryana /

रोहतक: स्कूटी सवार बदमाश ने बेटे को घुमा रही महिला की चेन झपटी, CCTV में कैद

रोहतक: स्कूटी सवार बदमाश ने बेटे को घुमा रही महिला की चेन झपटी, CCTV में कैद

रोहतक में चेन स्नैचिंग

रोहतक में चेन स्नैचिंग

Chain Snatching: स्कूटी सवार एक युवक बेटे को धूप में घुमा रही महिला रीना की झपटा मारकर चेन तोड़कर ले गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई, लेकिन युवक ने काले रंग का हेलमेट लगा रखा था. साथ ही आगे की प्लेट पर स्कूटी नंबर भी नहीं लिखा था. आर्य नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. शहर की चिन्योट कॉलोनी में स्कूटी सवार युवक ने एक महिला के गले से अढाई तोले की सोने की चेन (Gold Chain) झपट ली और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. हालांकि आरोपी युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, लेकिन फुटेज में स्कूटी का नम्बर और काले रंग का हेल्मेट होने की वजह से उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल चिन्योट कॉलोनी की रहने वाली रीना सोमवार शाम अपने छोटे बच्चे को वॉकर से गली में घुमा रही थी. उसी दौरान स्कूटी पर सवार एक युवक ने उसके गले से चेन झपट ली और फरार हो गया. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. रीना ने बताया कि स्कूटी पर नम्बर नहीं था और बदमाश ने हेल्मेट लगाया हुआ था. अचानक उसने सामने आकर गले पर हाथ मारा और चेन को लॉकेट समेत तोड़ लिया.

उसने शोर भी मचाया, लेकिन स्नेचर स्कूटी पर फरार हो गया. सूचना मिलने पर सीआईए और आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. युवक कैमरे में कैद हुआ है, जिसकी तलाश की जा रही है. उधर आर्य नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. रीना का कहना है कि वह तो अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है और पुलिस की भी कोई सुरक्षा कॉलोनी में दिखाई नहीं देती. वह इतनी डरी हुई है कि अब घर से बाहर निकलने में भी डर रही है.

वहीं, रीना की जेठ कृष्ण वधवा का कहना है कि पुलिस महज खानापूर्ति करती है. उनकी कॉलोनी में पुलिस सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है. यहां तक कि कॉलोनी में जगह-जगह नशा करने वाले और जुआ खेलने वाले युवक ऐसे ही बैठे रहते हैं. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती. ऐसे में हम अपना काम धंधा करें या फिर अपने परिवार की सुरक्षा के लिए घर बैठे रहें.

Tags: Crime News, Haryana news, Rohtak News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर