Home /News /haryana /

class 10th student murdered in rohtak hrrm

हरियाणा के रोहतक में 10वीं कक्षा के छात्र की हत्या, चचेरे भाई के साथ निकला था सैर पर

रोहतक में 16 वर्षीय छात्र की हत्या

रोहतक में 16 वर्षीय छात्र की हत्या

Murder in Rohtak: पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए, सिटी पुलिस थाना व गोकर्ण पुलिस चौकी की तीनों टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गोकर्ण रोड पर सैर के लिए निकले 10वीं कक्षा के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. मृतक के स्वजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक की कुछ दिन पहले कुछ युवकों के साथ कहासुनी हुई थी. इस विवाद के बाद समझौता भी हो गया था और अभी कोई विवाद नहीं था, लेकिन इसी बीच दीपक को चाकू मार दिया.

वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी, ताकि हत्या से जुड़े अन्य साक्ष्य मिल सके. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें छापेमारी कर रही हैं, ताकि आरोपियों को पकड़कर मामले को सुलझाया जा सके.

बताया जा रहा है कि शहर की बालकनाथ कॉलोनी निवासी करीब 16 वर्षीय 10वीं का छात्र दीपक रविवार शाम को करीब साढ़े 6 बजे अपने चचेरे भाई शुभम के साथ सैर के लिए गया हुआ था. कुछ दूर चले तो दो युवकों ने दीपक पर चाकू से हमला कर रहे थे. चाकू लगने के कारण दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. दीपक को उपचार के लिए अस्पताल में लेकर जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. पीजीआई में चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए, सिटी पुलिस थाना व गोकर्ण पुलिस चौकी की तीनों टीमें लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर