होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: जिस कॉलेज में पढ़े उसी में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे CM खट्टर, पुराने दिनों को याद कर हुए भावुक

हरियाणा: जिस कॉलेज में पढ़े उसी में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे CM खट्टर, पुराने दिनों को याद कर हुए भावुक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए भावुक

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए भावुक

CM Manohar Lal Khattar in Rohtak: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शहीदों को भुला दिया. पहले जो ...अधिक पढ़ें

रोहतक. हरियाणा के हर कॉलेज में स्मार्ट क्लास रूम शुरू होंगे, जबकि मॉडल संस्कृति स्कूल में पहली कक्षा से ही कंप्यूटर शिक्षा मिलेगी. यह घोषणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने मंगलवार को रोहतक (Rohtak) में की. वे यहां पंडित नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय में पहुंचे थे. उन्होंने यहां विज्ञान प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया.

कॉलेज में पहुंचने पर सीएम भावुक भी हुए, दरअसल मुख्यमंत्री इसी महाविद्यालय के छात्र रहे हैं. उन्होंने वर्ष 1970 में इसी महाविद्यालय में दाखिला लिया था. अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय से जुड़े अनुभव साझा किए. बाद में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज राज्यसभा में दिए भाषण का खास तौर पर जिक्र किया.

दरअसल प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा था. इसी पर मुख्यमंत्री की भी प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने शहीदों को भुला दिया. पहले जो कांग्रेस थी, वह आज नहीं है. कांग्रेस सिर्फ एक दल बनकर रह गई है, उसका जनाधार खत्म हो चुका है. वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार हरियाणा विधानसभा में पेश होने वाला बजट हर वर्ग के लिए राहत लेकर आएगा. विधानसभा का बजट सत्र 2 मार्च से शुरू होने जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय परिसर में ही स्थानीय हिसार रोड़ स्थित पुराना राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में दुकानों के निर्माण व शिफ्टिंग के कार्य का शिलान्यास किया. इसके अलावा सड़क को चौड़ा करने तथा नाले के निर्माण की आधारशिला भी रखी. इस दौरान उनके साथ पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें