बरोदा उपचनाव कांग्रेस के लिए चुनौती तो हमारे लिए अवसर: सीएम खट्टर
Rohtak News in Hindi

बरोदा उपचनाव कांग्रेस के लिए चुनौती तो हमारे लिए अवसर: सीएम खट्टर
मनोहर लाल खट्टर ने बरोदा उपचुनाव को लेकर कही ये बात

मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने कहा कि हमने पारदर्शी शासन देने का प्रयास किया है और बहुत से सिस्टम को हमने ऑनलाइन (Online) भी किया है, ताकि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सके.

  • Share this:
रोहतक. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने एक बार फिर से बरोदा उपचुनाव को लेकर बयान दिया है. इस बार सीएम ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस (Congress) पार्टी के लिए चुनौती है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लिए ये चुनाव एक अवसर है. हम अपने 6 साल के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जाएंगे. रोहतक (Rohtak) के विकास सदन में पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार के कार्यकाल की सराहना की.

उन्होंने कहा कि हमने पारदर्शी शासन देने का प्रयास किया है और बहुत से सिस्टम को हमने ऑनलाइन भी किया है, ताकि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सके. कांग्रेस अपने शासन में कहीं पर भी इस तरह का पारदर्शी सिस्टम नहीं दे पाई.

बरोदा विधानसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए एक अवसर से कम नहीं है, लेकिन कांग्रेस के लिए एक बड़ी चुनौती है. हरियाणा सरकार के विकास कार्यों का मुकाबला पड़ोसी राज्यों से है और अन्य राज्य हरियाणा का अनुसरण भी कर रहे हैं.



ओपी धनखड़ ने संभाला पदभार
भाजपा के 12वें प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने गुरुवार सुबह पदभार ग्रहण कर लिया. पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने पगड़ी पहनाकर ओपी धनखड़ का स्वागत किया और जिम्मेदारी सौंपी. रोहतक कार्यालय में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सहित कई मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हुए.

भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए कटिबद्ध

प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कटिबद्ध है. सरकार ने बीते पांच छह साल में भ्रष्टाचार को काफी हद तक खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि स्वच्छ प्रशासन देना ही भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य रहा है. उन्होंने कहा कि जमीन की एनओसी ऑनलाइन मिले, इसको लेकर सरकार ने प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके अलावा भ्रष्टाचार के जितने भी कार्यकलाप होते हैं, उन पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज