लाइव टीवी

सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने नहीं निभाई अपनी जिम्मेदारी : सीएम खट्टर
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: December 30, 2019, 10:19 AM IST
सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने नहीं निभाई अपनी जिम्मेदारी : सीएम खट्टर
सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस (Congress) ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई. पड़ोसी देशों में रह रहे प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना हमारा कर्तव्य है और इसी को देखते हुए नागरिकता कानून लाया गया है.

  • Share this:
रोहतक. जिले में बाबा मस्तनाथ यूनिवर्सिटी में एबीवीपी (ABVP) का प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lal Khattar) ने  बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. मुख्यमंत्री ने इस दौरान सीएए को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेसी इतने ही संविधान की रक्षक होते तो जो काम आज हो रहे हैं, वो पहले ही हो चुके होते.

सीएम खट्टर ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई. पड़ोसी देशों में रह रहे प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना हमारा कर्तव्य है और इसी को देखते हुए नागरिकता कानून लाया गया है. मुख्यमंत्री ने छात्राओं की सुरक्षा की भी बात की और कहा कि आगामी समय में छात्राओं के लिए 60 रूटों पर विशेष बसें चलाई जाएंगी.

'छात्राओं की सुरक्षा को लेकर सरकार सचेत'

खट्टर ने कहा कि सूबे की सरकार छात्राओं की सुरक्षा को लेकर पूरी तरह सचेत है और उनकी सुरक्षा का पूरा जिम्मा सरकार का है. सुरक्षा को देखते हुए ही छात्राओं के लिए स्पेशल बसों का भी खास प्रबंध भी किया जा रहा है. वहीं विपक्ष पर भी उन्होंने निशाना साधा.

3 दिन तक चलेगी एबीवीपी का अधिवेशन

बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित अधिवेशन 3 दिन तक चलेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद जी का जन्मदिन है, जिसको सरकार युवा दिवस के रूप में मनाने वाली है. पूरे प्रदेश में इस उपलक्ष पर एक मैराथन रैली का भी आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:दो दिन बाद मिला झाड़ियों में मिला बांग्लादेशी युवक का शव, हत्या की आशंका

पाकिस्तानी होने के शक में करणी सेना ने 6 को पकड़ा, छोड़ने पर हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2019, 10:19 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर