हुड्डा परिवार के लिए आपत्तिजनक पोस्ट पर बवाल, कांग्रेस ने की चुनाव आयोग में शिकायत
Rohtak News in Hindi

हुड्डा परिवार के लिए आपत्तिजनक पोस्ट पर बवाल, कांग्रेस ने की चुनाव आयोग में शिकायत
सोशल मीडिया पर वायरल वह मैसेज , जो प्रमुख दलों कांग्रेस और बीजेपी में बना तनाव की वजह

दरअसल माहौल तब गरमाया जब भाजपा के पूर्व पार्षद अशोक खुराना ने अपनी फेसबुक पोस्ट में अप्रत्यक्ष तौर पर हुड्डा परिवार को दंगों के लिए जिम्मेदार बताया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव का अभी तक सही ढंग से प्रचार भी शुरू नहीं हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर 2016 के दंगों का भूत एक बार फिर से निकल आया है. इस तरह की पोस्ट से रोहतक शहर के राजनीतिक दलों में तनाव बढ़ गया है. भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच ये पोस्टवार चला हुआ है. इस संबंध में रोहतक के एसपी, डीसी समेत चुनाव आयोग को भी शिकायत की गई है ताकि ऐसी भड़काऊ पोस्टों पर अंकुश लगाया जा सके. दरअसल माहौल तब गरमाया जब भाजपा के पूर्व पार्षद अशोक खुराना ने अपनी फेसबुक पोस्ट में अप्रत्यक्ष तौर पर हुड्डा परिवार को दंगों के लिए जिम्मेदार बताया.

इसी पोस्ट के जवाब में इसके पक्ष और खिलाफ सैकड़ों कमेंट आए. कांग्रेस से ताल्लुक रखने वाले सिद्धांत भाटिया नाम के एक युवक ने पुलिस और निर्वाचन आयोग को इसकी शिकायत कर दी. शिकायतकर्ता का आरोप है कि शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं, जिससे समाज में बंटवारा हो. लोग दंगों के दर्द को भूलना चाहते हैं लेकिन भाजपा ओछे हथकंडों पर उतर आई है. ये आचार संहिता का उल्लंघन है.

दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं लेकिन अभी तक निर्वाचन आयोग की तरफ से भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है. बाकायदा चुनाव आयोग को जबकि इसकी शिकायत दी गई है. लोगों का कहना है कि अगर इस पोस्ट को नहीं हटाया गया तो इससे माहौल बिगड़ सकता है. वहीं, भाजपा नेता अशोक खुराना ने कहा कि दंगों के दर्द को भूला नहीं जा सकता, उसे हमेशा याद रखा जाएगा. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वे इस पोस्ट को नहीं हटाएंगे, अगर चुनाव आयोग नोटिस देगा तो उसका जवाब देंगे.



यह भी पढ़ें - पिता पर 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार
यह भी पढ़ें - कर्ज से परेशान होकर किसान ने की थी आत्महत्या, अब परिवार मांग रहा इच्छा मृत्यु
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज