Home /News /haryana /

condition of other 3 students injured in sonipat road accident is also critical admitted in icu hrrm

Sonipat Accident: सड़क हादसे में घायल 3 छात्रों की भी हालत गंभीर, ICU में दाखिल

सोनीपत में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 छात्रों की मौत हो गई थी, जबकि 3 घायल हैं.

सोनीपत में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 छात्रों की मौत हो गई थी, जबकि 3 घायल हैं.

Accident in Sonipat: हेल्थ यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ एच. के. अग्रवाल ने बताया कि ये सभी स्टूडेंट 2019-20 बैच के हैं. हादसे में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के 3 छात्रों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनका सोनीपत में ही पोस्टमार्टम होगा. जो 3 छात्र घायल हैं उनमें एक बीडीएस स्टूडेंट भी है. इन तीनों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है और सभी डॉक्टर्स की टीम इनके ट्रीटमेंट में लगी हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. सोनीपत के पास डिवाइडर से कार टकराने से रोहतक पीजीआई के तीन एमबीबीएस स्टूडेंट की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीजीआई के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. इस दर्दनाक हादसे के बाद रोहतक पीजीआई के स्टूडेंट्स में मायूसी छाई हुई है. पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर के बाहर काफी संख्या में स्टूडेंट्स खड़े हुए हैं और आईसीयू में दाखिल अपने साथियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

बुधवार देर रात रोहतक पीजीआई के 6 स्टूडेंट घूमने के लिए ऋषिकेश के लिए निकले थे, लेकिन सोनीपत के पास उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराने के कारण बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में एमबीबीएस स्टूडेंट पुलकित, संदेश और रोहित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अंकित, नरवीर और सोमवीर बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें लोगों ने मेडिकल भिजवाया.

फिलहाल तीनों को रोहतक पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में दाखिल कराया गया है, लेकिन उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. हेल्थ यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ एच. के. अग्रवाल ने बताया कि ये सभी स्टूडेंट 2019-20 बैच के हैं. हादसे में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के 3 छात्रों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी, जिनका सोनीपत में ही पोस्टमार्टम होगा. जो 3 छात्र घायल हैं उनमें एक बीडीएस स्टूडेंट भी है. इन तीनों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है और सभी डॉक्टर्स की टीम इनके ट्रीटमेंट में लगी हुई हैं.

फिलहाल सभी आईसीयू में हैं, पर खतरा अभी टला नहीं है. हमारे संस्थान के लिए काफी दुखद घटना है और इसको लेकर पूरे मेडिकल कॉलेज में काफी गमगीन माहौल है, क्योंकि इस हादसे में हमने तीन होनहार छात्रों को गंवा दिया. वे हेल्थ यूनिवर्सिटी प्रबंधन की तरफ से पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर