हरियाणा: कांग्रेस ने सीएम खट्टर पर लगाया सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने का आरोप

सीएम खट्टर पर कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप. (फाइल फोटो)

कांग्रेस विधायक (Congress MLA) ने सवाल उठाए कि अगर कोई गरीब व्यक्ति मास्क नहीं लगा पाता है तो उसका 500 रुपए का चालान काट दिया जाता है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

  • Share this:
रोहतक. कोरोना महामारी के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पर सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों की अवहेलना करने का आरोप लगा है. रोहतक से कांग्रेस के विधायक बीबी बतरा (BB Batra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री समेत भाजपा के कई दिग्गज नेताओं पर यह आरोप लगाया. बत्रा ने कहा कि 23 जुलाई को रोहतक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की ताजपोशी का कार्यक्रम किया गया था.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री समेत भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे थे. भाजपा कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे, पार्टी कार्यालय के सामने ही समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी लोगों के मुंह पर मास्क तक नहीं थे. जब प्रदेश का मुखिया ही इस तरह से नियमों की अवहेलना करेगा तो आम आदमी से क्या उम्मीद की जा सकती है.

सीएम पर लगाए आरोप

कांग्रेस विधायक ने सवाल उठाए कि अगर कोई गरीब व्यक्ति मास्क नहीं लगा पाता है तो उसका  500 रुपए का चालान काट दिया जाता है, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस पर खेद प्रकट करें.

प्रदेशों में कोरोना का कहर जारी

24 घंटों में 794 नए मामलों से संक्रमितों का आंकड़ा 31,332 पर पहुंच गया. इसमें से 24,384 मरीज ठीक होकर घर लौटे चुके हैं, जिससे रिकवरी रेट 77 फीसद के पार स्थिर बना हुआ है. प्रदेश भर में सबसे ज्यादा फरीदाबाद में 219, गुरुग्राम में 121, रेवाड़ी में 81, हिसार में 47, करनाल में 44, रोहतक में 39, अंबाला में 32, कुरुक्षेत्र में 28, यमुनानगर में 25, पलवल व पंचकूला में 19-19, हिसार व फतेहाबाद में 17-17, नारनौल में 16, झज्जर में 11, जींद में 10, नूंह में 7, भिवानी व कैथल में 6-6, चरखी-दादरी में 5 तथा सिरसा में एक संक्रमित मिला

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.