Assembly Banner 2021

हरियाणाः दीपेंद्र सिंह हुड्डा Corona पॉजिटिव, कहा- मेरे संपर्क में आए हों तो जांच कराएं

कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Haryana COVID-19 Update: हरियाणा कांग्रेस के दिग्‍गज नेता और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. COVID-19 संक्रमण की जानकारी के बाद हुड्डा ने अपने संपर्क में आए नेताओं को जांच कराने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 3:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे हुड्डा ने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर लिखा कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आए हैं. इसलिए पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए हों, वे आइसोलेट होकर अपनी जांच कराएं. आपको बता दें कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. वे हरियाणा से चौथी बार संसद सदस्य के रूप में चुने गए हैं.

आपको बता दें कि हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर समेत कई नेताओं में कोरोना संक्रमण पाया गया था. सरकार के कई मंत्रियों ने वायरस के संक्रमण के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था. सीएम खट्टर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीएम के अलावा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, प्रदेश के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा है. आज हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है.





गौरतलब है कि हरियाणा सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति जानने के लिए पिछले दिनों सीरो सर्वे भी कराया था. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इसके बारे में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी के कम्युनिटी स्प्रेड का पता लगाने के लिए प्रदेश सरकार ने सीरो सर्वे कराया है. इस सर्वेक्षण से पता चला था कि हरियाणा में 8 फीसदी लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया. हालांकि स्वास्थ्य मंत्री ने दावा किया कि सरकार के सार्थक प्रयासों की बदौलत प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को नियंत्रित करने में सफलता मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज