लाइव टीवी

कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए पूर्व मंत्री संपत सिंह

News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 5:19 PM IST
कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए पूर्व मंत्री संपत सिंह
संपत सिंह ने कांग्रेस को कहा अलविदा

संपत सिंह के भाजपा में जाने की चर्चाएं लोकसभा चुनाव के दौरान ही शुरू हो गई थीं, लेकिन यह बात सिरे नहीं चढ़ी थी.

  • Share this:
रोहतक. कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री संपत सिंह (Sampat Singh) ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की मौजूदरी में उन्होंने भाजपा (BJP) ज्वाइन की. मंगलवार देर शाम उन्होंने फैसला लिया था कि वे भाजपा ज्वॉइन करेंगे. संपत सिंह के भाजपा में जाने की चर्चाएं लोकसभा चुनाव के दौरान ही शुरू हो गई थीं, लेकिन यह बात सिरे नहीं चढ़ी थी.

बता दें कि संपत सिंह नलवा से कांग्रेस की टिकट पर दावेदार थे, मगर उनकी टिकट काट दी गई और उनकी जगह रणधीर पनिहार जिन्‍हें कुलदीप बिश्‍नोई का खास माना जाता है, उन्‍हें टिकट दी गई. इसके बाद संपत सिंह पार्टी से नाराज हो गए और सोमवार को एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया.

कुलदीप बिश्नोई को ठहराया जिम्मेदार

महज एलान ही नहीं बल्कि तीन से चार हलकों में कांग्रेस प्रत्‍याशियों का विरोध करने की भी बात कही है. वहीं वे पूर्व सीएम हुड्डा के टिकट कटने पर फोन नहीं करने से भी नाराज हैं और उन्‍होंने सारे प्रकरण के लिए कुलदीप बिश्‍नोई को जिम्‍मेदार ठहराया है.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...