COVID-19: कांग्रेस विधायक ने की रोहतक में लॉकडाउन लगाने की मांग

रोहतक में लॉकडाउन लगाने की मांग

रोहतक में लॉकडाउन लगाने की मांग

Lockdown in Rohtak: कांग्रेस विधायक ने कहा कि शहर में लॉकडाउन लगाकर पूरे प्रदेश के लिए एक नजीर पेश करनी चाहिए.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक से कांग्रेस पार्टी के विधायक भारत भूषण बतरा (Bharat Bhushan Batra) ने शहर में लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शहर के कई व्यापारी संगठनों ने यह मांग उठाई है, इसलिए जिला प्रशासन को पहल करते हुए शहर में लॉकडाउन लगाना चाहिए या कम से कम सप्ताह में 2 दिन के लिए दुकानों को बंद करने के आदेश जारी किए जाएं. बतरा ने जीवन रक्षक दवा रेमसडिवीर की कालाबाजारी पर भी रोक लगाने की मांग की और कहा कि प्रशासन को सख्ती बरतते हुए इस पर जल्द से जल्द अंकुश लगाना चाहिए.

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए रोहतक से कांग्रेस के विधायक भारत भूषण बतरा ने चिंता जताई है. उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पूरे देश में हालात बदतर हैं और हरियाणा जैसे प्रदेश में भी स्थिति बेहद खराब है. सरकार ने समय रहते उचित प्रबंध नहीं किए और यही वजह है कि लोगों को इलाज के अभाव में अपनी जान गंवानी पड़ रही है.

रोहतक के बहुत से व्यापारी चाहते हैं लॉकडाउन

ऑक्सीजन की किल्लत को सुधारने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से भी अनुरोध किया कि प्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन सप्लाई की समस्या को दुरुस्त किया जाए. रोहतक पीजीआई पर दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है, संसाधनों के अभाव में डॉक्टर्स भी खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं. सरकार को प्राथमिकता के आधार पर स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए. रोहतक के बहुत से व्यापारी लॉक डाउन चाहते हैं और जिला प्रशासन को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. शहर में लॉकडाउन लगाकर पूरे प्रदेश के लिए एक नजीर पेश करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज