हरियाणा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए तैनात पुलिसकर्मी की फ्लैट में हत्या, जांच शुरू
Rohtak News in Hindi

हरियाणा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए तैनात पुलिसकर्मी की फ्लैट में हत्या, जांच शुरू
मृतक हेड कांस्टेबल प्रदीप की भी ड्यूटी रैली में लगाई गई थी. (रैली को संबोधित करते पीएम मोदी)

हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली के लिए तैनात एक पुलिसकर्मी (Policemen) की एक फ्लैट में हत्या कर दी गई.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली के लिए तैनात एक पुलिसकर्मी (Policemen) की शनिवार की रात एक फ्लैट में हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह घटना की जानकारी मिली. पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को प्रदेश के रोहतक जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय संकल्प रैली से विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत की है. इसके मद्देजनर पर राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी. मृतक हेड कांस्टेबल प्रदीप की भी ड्यूटी रैली में लगाई गई थी.

प्रदीप के सिर पर मारी गई बोतल
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि ऐसा लगता है कि हेड कांस्टेबल प्रदीप की शनिवार रात को किसी से लड़ाई हुई थी. उस शख्स ने प्रदीप के सिर पर बोतल मार दी. उन्होंने बताया कि मौका-ए-वारदात से नमूनों को इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाया गया है और तथ्यों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वे हत्यारोपी की पहचान करने में जुटे हुए हैं.
लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए मोदी ने किया धन्यवाद


बता दें, लोकसभा चुनाव 2019 के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के दौरे पर पहुंचे. पीएम मोदी ने रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया और लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए हरियाणा की जनता को धन्यवाद दिया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

देश में विकास, विश्वास और बड़ी चुनौतियों के रहे NDA-2 सरकार के 100 दिन: PM मोदी

रोहतक में बोले PM मोदी, कहा- हरियाणा को 'डबल इंजन' का मिला लाभ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज