• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Independence Day से पहले हरियाणा में ब्लास्ट, रोहतक IMT के पास राहगीर घायल, कटी उंगलियां

Independence Day से पहले हरियाणा में ब्लास्ट, रोहतक IMT के पास राहगीर घायल, कटी उंगलियां

रोहतक ब्लास्ट में एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गया.

रोहतक ब्लास्ट में एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गया.

Rohtak Blast: हरियाणा के रोहतक में खरावड़ गांव के पास आईएमटी (Rohtak IMT Blast) इलाके में शनिवार को धमाका हो गया. ब्लास्ट में एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गया है.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) शहर में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ. खरावड़ गांव के पास आईएमटी एरिया में आज सुबह विस्फोट हो गया. ब्लास्ट (Blast) की आवाज सुनते ही इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया. ब्लास्ट की चपेट में एक राहगीर भी आ गया. विस्फोट होने से सैर करने गया एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया. तकरीबन 55 वर्षीय राजकुमार नामक शख्स के चेहरे और हाथ पर भी गंभीर चोटें आई हैं. घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रोहतक-दिल्ली हाईवे (Rohtak-Delhi Highway) पर स्थित खरावड़ गांव के नजदीक आईएमटी इलाके में आज सुबह तीन-चार ग्रामीण सैर पर निकले थे. चश्मदीदों ने बताया कि आईएमटी के खेतों में पानी के नल के पास एक संदिग्ध पॉलीथिन रखा हुआ था. सुबह सैर करने निकले राजकुमार से इसे देखा और नजदीक चला गया. राजकुमार ने जैसे ही पॉलीथिन को छूने की कोशिश की अचानक ब्लास्ट हो गया. विस्फोट में राजकुमार बुरी तरह से घायल हो गया. घायल ग्रामीण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

खेत में रखे पॉलीथिन को छूने से ब्लास्ट हुआ और राजकुमार मौके पर ही घायल हो गया. घायल का पीजीआई में उपचार चल रहा है. जांच के लिए घटनास्थल पर हरियाणा पुलिस का बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया. पॉलीथिन में आखिर क्या रखा था, अभी पता नहीं चल पाया है. सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ रोहतक एसपी राहुल शर्मा भी मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से एक क्षतिग्रस्त बैटरी एवं कुछ पतली तारें बरामद हुई हैं. शुरुआती जांच के अनुसार कम क्षमता का बम विस्फोट माना जा रहा है. एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि हमारी टीमें संदिग्ध सामान की जांच पड़ताल कर रही है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुलाया गया है. उन्होंने खुफिया जांच एजेंसियों को भी इसकी सूचना दी है. उनका दावा है कि जल्दी ही पूरे मामले की जांच कर पता लगा लिया जाएगा. हालांकि, मामला काफी गंभीर माना जा रहा है, क्योंकि स्वतंत्रता दिवस से पहले इस तरह का विस्फोट होना इंटेलिजेंस एजेंसियों पर भी सवाल खड़े करता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज