हरियाणा: रोहतक में डेयरी संचालक की पत्नी की हत्या, गर्दन और उंगलियां काटी

45 वर्ष सुनीता डेयरी में अकेली थी और उसका बेटा दूध लेकर गया हुआ था. रात करीब 10 बजे वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी मां खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी.

Murder in Rohtak: जिस तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है कि हमलावर पूरे योजनाबद्ध तरीके से वहां पर आए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले के मस्तनाथ नगर में डेयरी संचालक की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. शुक्रवार रात को गर्दन काट कर महिला की हत्या (Murder) की गई है. सूचना मिलने पर आईएमटी थाना पुलिस और अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. हालांकि, देर रात तक यह पता नहीं चल सका था कि हत्याकांड (Murder) को क्यों और किसने अंजाम दिया. पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है.

जानकारी के अनुसार, एमडीयू यूवर्सिटी से आगे मस्तनाथ नगर निवासी आनंद का परिवार दूध की डेयरी चलाता है. शुक्रवार देर रात आनंद की पत्नी 45 वर्ष सुनीता डेयरी में अकेली थी और उसका बेटा दूध लेकर गया हुआ था. रात करीब 10 बजे वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी मां खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई है. गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया है. इसके अलावा उसके हाथ की उंगलियां भी कटी हुई थी. अन्य हिस्सों पर भी धारदार हथियार के निशान थे.

चार लोगों ने किया हमला
सूचना मिलने पर एमपी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह और अरविंद से थाना पुलिस मौके पर पहुंची. स्पेशल इंचार्ज डॉ. सरोज मलिक भैया को भी मौके पर बुलाया गया. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हमलावरों की संख्या 4 थी. हालांकि, उन्होंने वारदात को अंजाम क्यों दिया? इस बारे में देर रात तक भी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है. जिस तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया गया है उससे लग रहा है कि हमलावर पूरे योजनाबद्ध तरीके से वहां पर आए थे और जो मन ही मन में काफी गुस्सा पाले हुए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.
Published by:Vinod Kumar Katwal
First published: