• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक: कार की पिछली सीट पर खून से लथपथ मिला शव, सीने में गोली मारकर की गई शख्स की हत्या

रोहतक: कार की पिछली सीट पर खून से लथपथ मिला शव, सीने में गोली मारकर की गई शख्स की हत्या

रोहतक पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रोहतक पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Rohtak Crime News: मृतक सुनील की कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि वह गुरुग्राम से कंपनी के काम से यहां पर आया हुआ था. उसके मर्डर की सूचना मिली तो हम यहां पर आये हैं. अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि हत्या किसने व किस वजह से की है.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के शिमली गांव में एक व्यक्ति का शव कार में खून से लथपथ मिला. ग्रामीणों ने देखा तो गांव में यह खबर आग की तरह फैल गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और रोड किनारे खड़ी कार का मुआयना किया. कार की पिछली सीट पर बैठे एक शख्स की सीने में गोली मारकर हत्या की गई थी.

पुलिस को मृतक के पास कुछ पहचान पत्र मिले हैं, जिसके मुताबिक, मृतक सुनील इटावा का रहने वाला है और गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता था. रोहतक में कंपनी के काम से आया हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेजा है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है.

ASP कृष्ण सिवाच ने बताया कि हमें आज सुबह ही गांव शिमली के पास रोड़ पर एक कार में शव होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. मृतक का नाम सुनील है, जो गुरुग्राम में एक कंपनी में काम करता था. अभी शुरुआती जांच में यही पता चला है कि इनके सीने में गोली मार कर हत्या की गई है. इसकी हर पहलू से जांच की जा रही है. यह लूट के इरादे से मर्डर नहीं लग रहा है, क्योंकि मृतक के पास पर्स व मोबाइल मिला है.

वहीं, मृतक सुनील की कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि सुनील गुरुग्राम से कंपनी के काम से यहां पर आया हुआ था. हमें तो उसके मर्डर की सूचना मिली, जो हम यहां आये हैं. सुनील इटावा का रहने वाला है. अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि हत्या किसने व किस वजह से की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज