लाइव टीवी
Elec-widget

चार दिन से लापता झज्जर के प्रॉपर्टी डीलर की रोहतक में मिली लाश

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 4:42 PM IST
चार दिन से लापता झज्जर के प्रॉपर्टी डीलर की रोहतक में मिली लाश
चार दिन बाद मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

पुलिस (Police) इसे प्रारंभिक जांच में सड़क हादसा मान रही है. माना जा रहा है कि ओवरस्पीड (Over Speed) की वजह से गाड़ी हादसे (Accident) का शिकार होकर हाईवे के किनारे गहरी खाई में जाकर गिरी होगी और अजय की इस हादसे में मौत हुई है.

  • Share this:
रोहतक. झज्जर (Jhajjar) के भापडौदा गांव से 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता एक प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) का शव रोहतक (Rohtak) के सांपला क्षेत्र में बरामद किया गया.  दिल्ली-हिसार नेशनल हाईवे नंबर-10 पर सड़क के साथ करीब 20 फीट गहरी खाई में बरसाती पानी में क्षतिग्रस्त गाड़ी के अंदर प्रॉपर्टी डीलर की लाश बरामद हुई है. प्रारंभिक तौर पर की गई छानबीन में पुलिस इसे ओवरस्पीड में हुआ सड़क हादसा मानकर जांच कर रही है.

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाला अजय 4 दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था और उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी.  उसके बाद से ही पुलिस लापता प्रॉपर्टी डीलर की तलाश में जुटी थी, लेकिन वह नहीं मिल पाया।. साइबर टीम ने अजय के मोबाइल की लोकेशन पता कि तो वह रोहतक के सांपला क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास की मिली,  जिसके बाद पुलिस ने आज इलाके की छानबीन की तो नेशनल हाईवे के साथ करीब 20 फीट गहरी खाई के अंदर उसकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हालत में पड़ी मिली.

गाड़ी के अंदर था शव

गाड़ी के अंदर ही अजय का शव था. लोगों की मदद से पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की बॉडी को गाड़ी से बाहर निकालकर एंबुलेंस में पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया. मामले की जानकारी पाकर घटनास्थल पर रोहतक के एसपी राहुल शर्मा भी पहुंचे. मामला संदिग्ध नजर आया तो इसकी बारीकी से जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुलाई गई.

पुलिस इसे मान रही हादसा

पुलिस इसे प्रारंभिक जांच में सड़क हादसा मान रही है. माना जा रहा है कि ओवरस्पीड की वजह से गाड़ी हादसे का शिकार होकर हाईवे के किनारे गहरी खाई में जाकर गिरी होगी और अजय की इस हादसे में मौत हुई है. पुलिस के मुताबिक 24 तारीख की रात को करीब 9-10 बजे प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाला यह व्यक्ति अपने घर के लिए चला था, लेकिन रास्ते में हादसे का शिकार हो गया और गाड़ी गड्ढे में चली गई. ये एक्सीडेंट का केस है और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर
Loading...

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...