रोहतक: जलघर में मिला मां-बेटी का शव, बड़ी बेटी ने तैरकर बचाई जान

पति के सुसाइड की खबर सुन मां ने दो बेटियों संग जलघर में लगाई थी छलांग
पति के सुसाइड की खबर सुन मां ने दो बेटियों संग जलघर में लगाई थी छलांग

पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी दो मासूम बच्चों सहित एक वाटर टैंक में छलांग लगा दी. पत्नी व पांच वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत (Death) हो गई,

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:
रोहतक. पीजीआई के नर्सिंग कॉलेज में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर तैनात प्रमोद सहारण ने बुधवार देर शाम जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. वहीं, पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी दो मासूम बच्चों सहित एक वाटर टैंक में छलांग लगा दी. पत्नी व पांच वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत (Death) हो गई, जबकि 10 वर्षीय बच्ची ने खुद तैरकर अपनी जान बचाई. वाटर टैंक से मां-बेटी के शव बरामद हुए.

बता दें कि प्रमोद सहारण पीजीआई में बतौर अस्सिटेंट प्रोफ़ेसर तैनात थे. उनकी पत्नी काहनौर गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक थी. जिनकी दो बेटियां थी, जिनमें एक की उम्र 5 साल तो दूसरी की उम्र 10 साल थी. पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर प्रमोद कल शाम गुरुग्राम स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी से विद्यार्थियों की परीक्षा लेकर रोहतक लौटे थे. उन्होंने अपनी एक सहयोगी प्रोफ़ेसर को भी उनके घर छोड़ा था. जिसके कुछ देर बाद उन्होंने अपनी ही गाड़ी में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पति की मौत की खबर सुन उठाया ये कदम



आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने लिखा कि मेरी मौत का जिम्मेदार सिर्फ भगवान है, अन्य किसी को सजा ना दी जाए.  पति की मौत की खबर सुनकर घर में भी मातम छा गया. पत्नी मीनाक्षी अपनी दोनो बेटियों के साथ स्कूटी पर घर से निकली. पुलिस के मुताबिक पत्नी दोनों बेटियों सहित सेक्टर - 3 स्थित वाटर टैंक में जाकर कूद गई. इस दौरान पत्नी और 5 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत से हो गई तो वहीं, अन्य 10 वर्षीय बच्ची ने खुद तैरकर अपनी जान बचाई.
बड़ी बेटी ने परिजनों को दी जानकारी

बच्ची ने इस बारे अपने जानने वालों को बताया तो पुलिस को भी इस बारे सूचना दी गई. देर रात पुलिस मां-बेटी के शवों को ढूंढती रही, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. वहीं, गुरुवार तड़के डीएसपी सज्जन सिंह और उनकी टीम दोबारा मौके पर पहुंचे. बच्ची को भी बुलाया गया और उसकी निशानदेही पर दोनों शव पानी के ऊपर ही मिले. फिलहाल, पुलिस इस मामले में संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है और मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज