होम /न्यूज /हरियाणा /Murder in Haryana: रोहतक में युवक की हत्या कर सीवर में डाला शव, सिर पर चोट के निशान

Murder in Haryana: रोहतक में युवक की हत्या कर सीवर में डाला शव, सिर पर चोट के निशान

रोहतक में मिला युवक का शव. (सांकेतिक तस्वीर)

रोहतक में मिला युवक का शव. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Rohtak: पुलिस का अनुमान है कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि हत्या पांच दिन पहले की गई है. आसपास के लोगों को श ...अधिक पढ़ें

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की एकता कॉलोनी में काली माता मंदिर के नजदीक नई सीवर में किसी ने एक युवक की हत्या (Murder) करके शव डाल दिया. शव (Dead Body) की हालत देखकर लग रहा है हत्या दो दिन पहले की गई, लेकिन मृतक की शनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

बता दें कि एकता कॉलोनी में आउटर के अंदर नई सीवरेज लाइन दबाई गई है, जिसे अभी चालू नहीं किया गया है. सोमवार को जब कर्मचारी लाइन की जांच करने पहुंचे तो सीवर के अंदर से बदबू आ रही थी. शक के आधार पर सीवर का ढक्कन खोलकर देखा तो गत्ता दिखाई दिया. गत्ता हटाने पर एक 37 वर्षीय युवक का शव मिला.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेश आंतिल व एफएसएल एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकला. मृतक के गले में तार बंधा हुआ था. साथ ही सिर पर चोटों के निशान थे. इतना ही नहीं, उसकी घुटनों के ऊपर से पैंट फटी थी.

शव को देखकर लग रहा था किसी ने पहले उसकी हत्या की, इसके बाद घसीट कर सीवर के अंदर डाल दिया. ऊपर से ढक्कन लगा दिया.  पुलिस का अनुमान है कि शव की हालत देखकर लग रहा है कि हत्या पांच दिन पहले की गई है. आसपास के लोगों को शव की शनाख्त के लिए बुलाया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी. मृतक प्रवासी श्रमिक लग रहा है.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें