हुड्डा साहब की लोकप्रियता से बौखलाकर मारा गया ये छापा, हम डरने वाले नहीं: दीपेंद्र
Rohtak News in Hindi

हुड्डा साहब की लोकप्रियता से बौखलाकर मारा गया ये छापा, हम डरने वाले नहीं: दीपेंद्र
दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हुड्डा साहब की लोकप्रियता से बौखलाकर ये छापा मारा गया है. उन्होंने कहा कि हम इनसे डरने वाले नहीं हैं. ब

  • Share this:
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. रोहतक के डी-पार्क स्थित आवास पर करीब एक घंटे से सीबीआई की छापेमारी चल रही है. रोहतक सांसद और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा घर से बाहर आए और उन्होंने सीबीआई जांच को राजनैतिक षड्यंत्र बताया हैं. उन्होंने कहा कि मैं जींद जा रहा हूं और जनता को हुड्डा साहब का संदेश दूंगा.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हुड्डा साहब की लोकप्रियता से बौखलाकर ये छापा मारा गया है. उन्होंने कहा कि हम इनसे डरने वाले नहीं हैं. बता दें कि भूपेंद्र हुड्डा ने जींद में आज रैली करनी थी इसलिए वो रोहतक रुके हुए थे. सीबीआई की टीम ने हुड्डा के घर समेत 30 से ज्यादा लोकेशन पर छापेमारी कर रही है.

दिल्ली-एनसीआर में भी ये छापेमारी चल रही है.  ये मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक साल 2004 -2008 के बीच ये मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ था. सीबीआई ने इस मामले मामला दर्ज किया था. अब वहीं प्रीलिमिनरी इन्क्वायरी (PE) को एफआईआर में तब्दील किया गया है. ये मामला हरियाणा के मानेसर में स्थित करीब 912 एकड़ जमीन आवंटन घोटाले से जुड़ा हुआ है.



ये भी पढ़ें:-
हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा के घर सीबीआई की रेड, जानें- क्या है पूरा मामला

कौन हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिनके घर सीबीआई ने मारी रेड

सरकारी नौकरियों में पर्ची-खर्ची बंद, जाट आंदोलन में गोली चलाने वाले 3 हत्यारे दोषी करार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज