पीएम मोदी बेशक प्रचार के लिए आएं, लेकिन काम बताकर जाएं: दीपेन्द्र हुड्डा
Rohtak News in Hindi

पीएम मोदी बेशक प्रचार के लिए आएं, लेकिन काम बताकर जाएं: दीपेन्द्र हुड्डा
दीपेंद्र हुड्डा

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रधानमंत्री के रोहतक में प्रचार करने के लिए आने का स्वागत किया और सवाल किया कि वे यहां जरूर आएं, लेकिन ये बताकर जाएं कि उनके पांच साल के कार्यकाल में रोहतक लोकसभा में किसी नए प्रोजेक्ट का पत्थर रखा.

  • Share this:
रोहतक लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सांसद दीपेन्द्र हुड्डा लगातार चौथी बार चुनावी मैदान में हैं. भाजपा ने इस सीट को जीतने के लिए विशेष रणनीति बनाई है. सीएम मनोहर लाल समेत प्रदेश सरकार के तमाम मंत्रियों और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं.

दीपेन्द्र हुड्डा ने प्रधानमंत्री के रोहतक में प्रचार करने के लिए आने का स्वागत किया और सवाल किया कि वे यहां जरूर आएं, लेकिन ये बताकर जाएं कि उनके पांच साल के कार्यकाल में रोहतक लोकसभा में किसी नए प्रोजेक्ट का पत्थर रखा. उन्होंने सिर्फ यहां उदघाटन किए हैं और वे भी उन प्रोजेक्ट्स के, जो कांग्रेस शासनकाल के दौरान मंजूर हुए थे.

दीपेन्द्र हुडडा ने दावा किया कि रोहतक से जो भी पार्टी जीतेगी, चंडीगढ में भी सरकार उसी की बनेगी. वे अपने कामों को लेकर जनता के बीच में हैं. भाजपा बताए कि उनके क्षेत्र में क्या काम किया है.



दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सिर्फ लूट और झूठ की राजनीति करती है. उन्होंने रोहतक से जो उम्मीदवार दिया है, वह तो दूसरी पार्टी छोडकर आया है, पहले करनाल से टिकट मांग रहा था. वहां बात नहीं बनी तो रोहतक आ गया.
ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज