Home /News /haryana /

रोहतक: चौहरे हत्याकांड मामले में CBI जांच के लिए लगाई HC में अर्जी, आरोपी के वकील ने पुलिस पर लगाए आरोप

रोहतक: चौहरे हत्याकांड मामले में CBI जांच के लिए लगाई HC में अर्जी, आरोपी के वकील ने पुलिस पर लगाए आरोप

रोहतक में बहुचर्चित चौहरे हत्याकांड केस में सीबीआई जांच के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.

रोहतक में बहुचर्चित चौहरे हत्याकांड केस में सीबीआई जांच के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.

Rohtak News: रोहतक में बहुचर्चित चौहरे हत्याकांड (famous case of quadruple murder) के मामले में आरोपी के वकील ने रोहतक पुलिस (Rohtak Police) पर गंभीर आरोप लगाए. आरोपी के वकील ने मामले की जांच कराने के लिए हाई कोर्ट में CBI जांच के लिए अर्जी लगाई है. वकील ने कहा कि पुलिस ने जांच में लापरवाही बरती और एक निर्दोष को बलि का बकरा बनाया गया. बता दें कि रोहतक में 27 अगस्त को एक ही परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड मामले में परिवार के इकलौते बेटे अभिषेक मलिक पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद की थी.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में बहुचर्चित चौहरे हत्याकांड  (Famous Quadruple Murder) मामले में आरोपी अभिषेक मलिक के वकील ने रोहतक पुलिस (Rohtak Police) की जांच पर गंभीर सवाल उठाए हैं. वकील का आरोप है कि पुलिस ने सही ढंग से जांच करने की बजाय झूठी वाहवाही लूटने के लिए एक निर्दोष बच्चे को फंसाया है, इसलिए हमने इस पूरे मामले की CBI जांच (CBI Inquiry) की मांग को लेकर हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

दरअसल रोहतक में 27 अगस्त को एक ही परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड मामले में परिवार के इकलौते बेटे अभिषेक मलिक पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्याकांड में प्रयोग की गई पिस्तौल बरामद की थी. फिलहाल आरोपी बेटा अभिषेक मलिक न्यायिक हिरासत में रोहतक जेल में बंद है.

आरोपी के वकील शिवराज मलिक ने कहा कि पुलिस ने जिस ढंग से वारदात में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद किया वह एक झूठी कहानी है. पुलिस की तरफ से वारदात को अंजाम देने की जो वजह बताई हैं उनका कोई आधार नहीं है. पुलिस ने इस मामले की जांच में कोई गंभीरता नहीं दिखाई, अगर इस केस की सही ढंग से जांच की जाती तो असल अपराधी सलाखों के पीछे होते.

पुलिस ने जल्दबाजी में झूठी वाहवाही लूटने के लिए एक निर्दोष बच्चे को फंसा दिया, इसको लेकर हमने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है, ताकि इस मामले की किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी से जांच कराई जाए या फिर इस पूरे मामले की CBI से जांच हो ताकि अपराधियों को पकड़ा जा सके.

Tags: Haryana news, Punjab haryana news live, Rohtak News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर