होम /न्यूज /हरियाणा /

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने दे डाली अपने मंत्री देवेंद्र बबली को नसीहत, जानें क्या है वजह

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने दे डाली अपने मंत्री देवेंद्र बबली को नसीहत, जानें क्या है वजह

समारोह में पहुंची कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार खेलों के लिए अच्छा काम कर रही है.

समारोह में पहुंची कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार खेलों के लिए अच्छा काम कर रही है.

Haryana News: टोहाना में हरियाणा सरकार के मंत्री देवेंद्र बबली ने अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार के मामलों को नजर अंदाज करने का आरोप लगाया था. जिस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार ने भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बहुत कदम उठाए हैं. ऑनलाइन सिस्टम कर पारदर्शिता को बढ़ावा दिया है, जिससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली ने भले ही अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर सवाल खड़े कर दिए हों, लेकिन उनकी पार्टी के नेता व हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बबली को ही नसीहत देते हुए नजर आए. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बोलने से कुछ नहीं होगा पकड़ कर दिखाओ. हरियाणा सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए सब कुछ पारदर्शी कर रखा है. दरअसल, दुष्यंत चौटाला रोहतक जिले के मोखरा गांव में खिलाड़ियों के सम्मान समारोह कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खेल नीति पर भी सवाल खड़े किए.

दरअसल, टोहाना में हरियाणा सरकार के मंत्री देवेंद्र बबली ने अपनी सरकार पर भ्रष्टाचार के मामलों को नजर अंदाज करने का आरोप लगाया था. जिस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार ने भ्रष्टाचार को रोकने के लिए बहुत कदम उठाए हैं. ऑनलाइन सिस्टम कर पारदर्शिता को बढ़ावा दिया है, जिससे भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है. दुष्यंत चौटाला मोखरा गांव में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार खेल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव काम कर रही है. प्रदेश के 121 खेल स्टेडियमों को बेहतर रखरखाव के लिए चिंहित कर लिया गया है. जहां तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खेल नीति की बात है वह सिर्फ खिलाड़ियों को पुलिस महकमे तक सीमित रखना चाहते थे.

भूपेंद्र हुड्डा सरकार से ज्यादा पैसा खिलाड़ियों को दे रही है
जबकि मौजूदा सरकार भूपेंद्र हुड्डा सरकार से ज्यादा पैसा खिलाड़ियों को दे रही है और यही नहीं, आज भी पदक लाओ पद पाओ की नीति पर हरियाणा सरकार काम कर रही है. फर्क सिर्फ इतना है कि पदक लाने वाले खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स विभाग की तरफ से नौकरी दी जा रही है, ताकि प्रदेश में खेल और तरक्की कर सके. जहां तक साक्षी मलिक को पद न दिए जाने की बात है, वह इस मामले को खुद देखेंगे और कहां पर कमी रही है, उसे दुरुस्त किया जाएगा.

सरकार खेलों के लिए अच्छा काम कर रही है
समारोह में पहुंची कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार खेलों के लिए अच्छा काम कर रही है. जिसकी वजह से खिलाड़ियों को काफी प्रोत्साहन मिलता है. उन्होंने यह भी मांग की है कि अगर निचले स्तर से ही सुविधाएं और बेहतर की जाएं तो अच्छे खिलाड़ी पैदा हो सकते हैं. जहां तक उनके स्पोर्ट्स डायरेक्टर के पद की बात है, उन्होंने वह उप-मुख्यमंत्री के सामने रखा है, जिसका उन्होंने आश्वासन दिया है.

Tags: BJP, Dushyant chautala, Haryana news, Rohtak News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर