लाइव टीवी

कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल गांधी के करीबी देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: March 27, 2019, 1:18 PM IST
कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल गांधी के करीबी देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल
देवेंद्र कादियान ने थामा भाजपा का दामन

BJP को जाटलैंड में एक बड़ा चेहरा मिल गया है, जो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में कांग्रेस पार्टी पर प्रभाव डाल सकता है.

  • Share this:
अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी तथा राहुल गांधी की कोर टीम के सदस्य देवेंद्र कादियान कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए हैं. देवेंद्र होटल व्यवसायी है और वो सोनीपत जिले के गन्नौर विधानसभा से ताल्लुक रखते हैं.

देवेंद्र कादियान के शामिल होने से BJP को हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और दिल्ली में फायदा मिलेगा. उनके होटल की श्रृंखला एनसीआर, जीटी रोड और नेशनल हाईवे नंबर दस पर है. वह 16 सालों से कांग्रेस से जुड़े रहे. ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में उन्होंने कांग्रेस को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई.

वहीं BJP को जाटलैंड में एक बड़ा चेहरा मिल गया है, जो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में कांग्रेस पार्टी पर प्रभाव डाल सकता है. BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में देवेंद्र कादियान ने BJP की विधिवत रूप से सदस्यता ग्रहण की है.

बता दें कि उत्तराखंड के केदारनाथ में आई प्राकृतिक आपदा में भी देवेंद्र कादियान ने वहां रहकर पीडि़तों की आर्थिक मदद की थी. कांग्रेस पार्टी ने उनको उनको राजस्थान, गुजरात मे युवा कांग्रेस का प्रभारी बनाया. उनके नेतृत्व में कई युवा चुनाव जीतकर विधायक भी बने. देवेंद्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ थे.



वहीं देवेंद्र कादियान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निष्पक्ष और पूरी ईमानदारी के साथ योजनाओं को धरातल पर लागू किया है. वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं, युवा वर्ग को पूरी ईमानदारी से नौकरियां दी.

ये भी पढ़ें:-

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान- अगर पार्टी चाहेगी तो लडूंगा लोकसभा चुनाव

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदन

ऐसे टूटा सपना चौधरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का 'सपना', देवा ने खोला राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2019, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर