सरकारी स्कूल में घुसकर DPI की पिटाई मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
Rohtak News in Hindi

सरकारी स्कूल में घुसकर DPI की पिटाई मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
आरोपियों को कोर्ट पेश करने ले जाती पुलिस

रोहतक के एक स्कूल में 11वीं कक्षा की एक छात्रा को गेंद लगने पर डीपीई ने एक छात्र को डांट-फटकार लगाई थी जिसके चलते विवाद खड़ा हो गया था.

  • Share this:
रोहतक (Rohtak) जिले के गांव सुंडाना के सरकारी स्कूल (School) में डीपीई ओमबीर के साथ मारपीट के आरोपियों की धरपकड़ शुरू हो गयी है. कलानौर थाना पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों को गिरफ्तार रोहतक कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सुनारियां जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है और उन्हें भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

बता दें कि मंगलवार को स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की एक छात्रा को गेंद लगने पर डीपीई ने एक छात्र को डांट-फटकार लगाई थी जिसके चलते विवाद खड़ा हो गया था. आरोपी छात्र ने अपने परिवार और कई बाहरी लोगों के साथ बुधवार सुबह स्कूल में घुसकर डीपीई ओमबीर की बुरी तरह से पिटाई कर डाली थी, जिससे स्कूल में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया था.

आरोपियों को कोर्ट में किया पेश



कलानौर पुलिस ने तेजी से कार्यवाही करते हुए 6 आरोपियों को अरेस्ट कर गुरुवार दोपहर बाद रोहतक कोर्ट में पेश किया. केस के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भूषण का कहना है कि करीब एक दर्जन अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है.
ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading