ठाकरे परिवार की राह पर दुष्यंत चौटाला!
Rohtak News in Hindi

ठाकरे परिवार की राह पर दुष्यंत चौटाला!
दुष्यंत चौटाला ने क्यों चलता चाहते हैं ठाकरे परिवाह की राह पर

दुष्यंत ने सरेआम चेतावनी दी है कि अगर बाल ठाकरे या राज ठाकरे बनना पड़ा तो उससे भी गुरेज नहीं करेंगे

  • Share this:
जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला अब ठाकरे परिवार की राह पर चलेंगे. जी हां हरियाणा के युवाओं के रोजगार के लिए दुष्यंत प्रदर्शन करेंगे. दुष्यंत ने सरेआम चेतावनी दी है कि अगर बाल ठाकरे या राज ठाकरे बनना पड़ा तो उससे भी गुरेज नहीं करेंगे. हरियाणा में फैक्टरी तभी चलेगी जब यहां के युवाओं को रोजगार देंगे. जेजेपी नेता ने फैक्ट्रियों के खिलाफ हल्ला बोल की तैयारी भी शुरू कर दी है.

रोहतक पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज हरियाणा में बेरोजगारी युवाओं के लिए सबसे बड़ी परेशानी है. सरकार ने युवाओं के रोजगार के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया. आज का युवा डिग्री लेकर ख़ाली हाथ बिना नौकरी के घूम रहा है.

रोजगार दिलाने करेंगे मंत्रियों का घेराव



उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए राज ठाकरे या बाल ठाकरे की राह पर यदि चलना पड़े तो पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा बेरोजगारी की समस्या को देखते हुए हरियाणा के तमाम मंत्रियों का घेराव करेंगे और उसके बाद प्रदेश की फैक्ट्रियों पर धावा बोलेंगे.


राज ठाकरे या बाल ठाकरे के स्टाइल में बोलेंगे धावा

फैक्ट्रियों पर धावा बोलने के स्टाइल के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि राज ठाकरे भी हो सकता है और बाल ठाकरे भी. हम परिवर्तन लाना चाहते हैं. भगत सिंह ने कहा था कि कई बार  शोर भी करना पड़ता है तो कभी प्यार से भी काम चल जाता है. इसीलिए प्रदर्शन करके अपनी बात मनवाएंगे और बेरोजगारी की समस्या को दूर करवाएंगे और हरियाणा के युवाओं को फैक्ट्रियों में नौकरी दिलवाएंगे.

ये भी पढ़ें:

सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय चौटाला

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज