घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या, एक के बाद एक मारीं 8 गोलियां
Rohtak News in Hindi

घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या, एक के बाद एक मारीं 8 गोलियां
सांकेतिक चित्र

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि यह बुजुर्ग अपने घर में अकेला रहता था. उसके बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है. पुलिस वारदात में नजदीकी का हाथ मान रही है.

  • Share this:
रोहतक में देर रात घर में घुसकर बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. ताजा माजरा में यह वारदात हुई. ग्रामीणों के अनुसार हत्यारे बाइक पर आए थे, जो वारदात तो अंजाम देने के बाद वापस भाग निकले. ग्रामीणों ने आनन-फानन पुलिस को सूचना दी तो उसने मौक पर पहुंच कर बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने देखा कि मृतक अपने लिहाफ के अंदर सो रहा था, जिस समय उसे गोलिया मारी गईं और उसको हिलने तक का मौका नहीं मिला. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि यह बुजुर्ग अपने घर में अकेला रहता था. उसके बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है. पुलिस वारदात में नजदीकी का हाथ मान रही है.

रोहतक का ताजा माजरा में गुरुवार की रात के 9 बजे थे. सब लोग सोने के लिए अपने बिस्तरों में जा लेटे थे कि एकाएक गोलियों की आवाजों से गांव गूंज उठा. लोग फायरिंग की आवाज की तरफ घरों से निकल कर दौड़े तो उनको देख बाइक सवार हत्यारे हवाई फायर करते हुए वहां से भाग निकले. ग्रामीणों ने देखा तो 70 साल के रामपाल राठी की उनके घर में हत्या हो चुकी थी. इस वारदात की सूचना पुलिस को दी तो उसने मौके पर देखा कि रामपाल को 8 गोलियां मारी गई हैं. हत्यारे शायद सुनिश्चित करना चाहते थे कि रामपाल किसी भी प्रकार से जिंदा ना बचे. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग 5 एकड़ जमीन का मालिक था.

यह भी पढ़ें - मां ने करवाई बेटे की हत्या, वजह जान रह जाएंगे हैरान



यह भी पढ़ें - महिला दिवस पर महिलाओं की पीड़ा आई सामने, बोलीं- खाने के पड़े हैं लाले...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज