Home /News /haryana /

ऐलनाबाद उपचुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय चौटाला की लीड पर ली चुटकी, बोले- जब चुनाव लड़ना था तो छोड़ा क्यों?

ऐलनाबाद उपचुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय चौटाला की लीड पर ली चुटकी, बोले- जब चुनाव लड़ना था तो छोड़ा क्यों?

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय चौटाला की लीड पर ली चुटकी.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय चौटाला की लीड पर ली चुटकी.

Ellenabad Assembly Bypoll Result: इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला का यह तीसरा उपचुनाव है. उन्होंने इससे पहले रोड़ी व ऐलनाबाद में एक-एक उपचुनाव जीत रखा है. इस चुनाव में जीत के साथ उनकी हैट्रिक होगी. उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी रहे गोबिंद कांडा का भी यह तीसरा चुनाव है. इससे पहले वह दो चुनाव रानियां विधानसभा क्षेत्र से लड़ चुके हैं और दोनों ही बार दूसरे स्थान पर रहे है.

अधिक पढ़ें ...

    रोहतक. हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलनाबाद उपचुनाव में इनेलो उम्मीदवार अभय चौटाला की लीड पर चुटकी ली है. हुड्डा ने चौटाला पर कंज तसते हुए कहा कि अगर वो जीतते है तो मैं उन्हें बधाई दूंगा, लेकिन ये भी पूछूंगा कि जब चुनाव ही लड़ना था तो छोड़ा क्यों? अब दोबारा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाऊं तो दोबारा इस्तीफा मत देना.

    ऐलनाबाद में इनेलो और भाजपा प्रत्याशियों के बीच कड़ा मुकाबला दिख रहा है. 10वें राउंड की मतगणना के बाद इनेलो उम्मीदवार अभय चौटाला की बढ़त घट गई है. अभय 40633 वोटों के साथ सबसे आगे चल रहे हैं. भाजपा उम्मीदवार गोबिंद कांडा 37648 वोटों के साथ दूसरे नंबर पर हैं. कांग्रेस के पवन बेनीवाल 14951 वोटों के साथ तीसरे नंबर पर चल रहे हैं.

    बता दें कि सिरसा में दिग्‍गजों की साख दाव पर लगी हुई है. बीते 15 दिनों से दिन रात प्रत्‍याशी प्रचार में जुटे हुए थे. 30 अक्‍टूबर को चुनाव हुए तो सबकी धड़कने बढ़ी हुई थी. हालांकि इनेलो प्रत्‍याशी अभय सिंह चौटाला अपनी जीत पक्‍की बता रहे हैं.

    कांग्रेस प्रत्‍याशी पवन बैनीवाल का मिजाज कुछ ढीला नजर आ रहा है तो वहीं जेजेपी और बीजेपी के सांझे उम्‍मीदवार विधायक गोपाल कांडा के छोटे भाई गोबिंद कांडा का कहना है कि उनके वोट मतगणना में ही सामने आएंगे. जीत हमारी होगी. कौन गिरेगा और कौन उठेगा इस बात का फैसला आज हर हाल में होगा.

    Tags: Abhay Chautala, Bhupendra Singh Hooda, Ellenabad bypoll

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर