Facebook वाला प्यार: प्रेमिका का नाबलिग प्रेमी को लीगल नोटिस, 15 दिन में शादी कर लो वरना...

फेसबुक पर प्यार करना पड़ा भारी (सांकेतिक तस्वीर)
फेसबुक पर प्यार करना पड़ा भारी (सांकेतिक तस्वीर)

Facebook Love: युवती ने आरोप लगाए हैं कि शादी का झांसा देकर नाबालिग प्रेमी ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी करने से इनकार कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
रोहतक. फेसबुक पर एक युवती से प्यार करना नालाबिग किशोर को भारी पड़ गया. युवती ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन किशोर ने इसे ठुकरा दिया. अब युवती ने उसे कानूनी नोटिस भेजकर 15 दिन में शादी करने का अल्टीमेटम दे दिया है. अगर इस अवधि में नहीं की तो फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी भी दे दी है.

बता दें कि रोहतक की एक युवती की फेसबुक के माध्यम से कैथल जिले के एक युवक से जान पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं. आरोप है कि प्रेमी ने प्रेमिका को परिजनों से भी मिलवाया था औऱ बात शादी तक पहुंच गई थी. युवती ने आरोप लगाए हैं कि शादी का झांसा देकर नाबालिग प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब शादी करने से इनकार कर दिया.

पीड़िता ने लगाया यह आरोप
प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उन्‍हें धमकी दी की उनके अश्लील फोटो और वीडियो उसके पास है और अगर उसने कहीं भी उसके खिलाफ शिकायत दी तो वे उसे इंटरनेट पर डाल देगा. काफी दिनों से चल रहे इस विवाद के बाद युवती ने वकील के माध्यम से नाबालिग प्रेमी को कानूनी नोटिस भेजा है. इसमे युवती ने चेतावनी दी है कि वो 15 दिन में उससे शादी कर ले.
केस दर्ज करवाने की बात कही


युवती ने नोटिस में लिखा है कि यदि वह शादी नहीं करेगा तो उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो, वीडियो बनाने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवा देगी. आरोपी पक्ष की तरफ से इस नोटिस को लेकर अभी कोई जवाब नहीं दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज