लाइव टीवी
Elec-widget

रोहतक पीजीआई से फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, इलाज के नाम पर गरीब मरीजों को ठगता था

Dhirendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 11:22 AM IST
रोहतक पीजीआई से फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, इलाज के नाम पर गरीब मरीजों को ठगता था
अस्पताल में खुलेआम सफेद कोट और गले में स्टेथोस्कोप डालकर घूमता था आरोपी

रोहतक (Rohtak) जिले के पीजीआई मेडिकल (PGI Medical) में फर्जी डॉक्टर बनकर घूम रहे फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा (Haryana) में रोहतक (Rohtak) जिले के पीजीआई मेडिकल (PGI Medical) में फर्जी डॉक्टर बनकर घूम रहे फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस फर्जी डॉक्टर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया था. अब फिर से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला

आरोपी व्यक्ति की पहचान भिवानी निवासी पवन कुमार के रूप में हुई है. पवन नकली डॉक्टर बनकर इलाज के नाम पर गरीब मरीजों को ठगने का काम करता था. आरोपी के गिरफ्तारी के बाद पुलिस और अस्पताल ने राहत की सांस ली है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
माफी मांगता आरोपी


आपको बता दें कि अस्पताल में खुलेआम फर्जी डॉक्टर (Fake Doctor) बनकर सफेद कोट और गले में स्टेथोस्कोप डालकर घूमता था. आरोपी के खिलाफ काफी लंबे समय से शिकायत मिल रही थी. पीजीआई सिक्योरिटी गार्ड्स ने आरोपी को अस्पताल से पकड़ा. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है. आरोपी से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि पीजीआई में डॉक्टरों से मिलीभगत का शक पुलिस को है. वहीं आरोपी के कब्जे से पुलिस ने अल्ट्रासाउंड मशीन भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:- पराली जलाने का मामला: दोषी किसानों को करवानी होगी जमानत, भरना होगा जुर्माना

ये भी पढ़ें:- कुरुक्षेत्र में हरियाणा रोडवेज की बस डंपर से टकराई, चालक समेत 12 सवारियां घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...