लाइव टीवी

पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 11:51 AM IST
पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत
पुलिस के अनुसार आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मासूम का परिवार मूलत: बिहार (Bihar) का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि उसके मां-पिता में पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है. जिसके चलते दोनों ही अलग रहते हैं.

  • Share this:
रोहतक. शहर में एक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. यहां 9 साल की मासूम को उसी के पिता ने हवस का शिकार बनाया. रेप (Rape) के चलते मासूम बच्ची को रोहतक (Rohtak) के सिविल हॉस्पिटल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) भेजा गया है. वहीं आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

बिहार का रहने वाला है परिवार
जानकारी के अनुसार मासूम का परिवार मूलत: बिहार का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि मासूम के मां-बाप में पिछले काफी समय से झगड़ा चल रहा है. जिसके चलते दोनों ही अलग रहते हैं. आरोपी ने मंगलवार को अपनी 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. उसे बाद में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


घटना की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और मां के बयान पर पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया. डीएसपी गोरख पाल राणा का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी तक आरोपी पिता फरार है. लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल
Loading...

शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...