रोहतक: पूर्व सरपंच की जान के दुश्मन बने बदमाश, घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, आधा दर्जन गोलियों के खोल बरामद

रोहतक में बदमाशों ने की फायरिंग. कॉन्सेप्ट इमेज.

रोहतक में बदमाशों ने की फायरिंग. कॉन्सेप्ट इमेज.

Firing in Rohtak: गांव के ही युवकों पर फायरिंग का आरोप है. आरोपियों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की, लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 1:18 PM IST
  • Share this:
दीपक भारद्वाज

रोहतक. गांव के शरारती तत्वों को पंचायत कर गांव के बाहर भगाने का फैसला पूर्व सरपंच की जान का दुश्मन बन गया. आरोपियों ने लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच कुल्फी पहलवान के घर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दरवाजे ओर दीवार छलनी कर दी. गनीमत ये रही कि पूर्व सरपंच परिवार संग अंदर सोया हुआ था जिसके कारण उसकी जान बच गई. घटना अल सुबह की है और आरोपियो ने करीब 20 राउंड फायरिंग की.

पूर्व सरपंच के अनुसार करीब दो महीने पहले गांव में पंचायत हुई थी, जिसमे गांव के कुछ शरारती तत्वों जो गांव में दहशत फैलाए हुए हैं, उनको बाहर करने का फैसला हुआ था. आरोपी उसी दिन से पूर्व सरपंच से खुंदस रखने लगे थे, जिसके बाद उसकी हत्या के इरादे से फायरिंग की गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी 32 बोर की एक मैगजीन भी छोड़ गए भागे.
आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद 32 बोर की एक मैगजीन भी छोड़कर भाग गए. घटना को अंजाम देने वाले कोई और नही बल्कि गांव के ही शरारती तत्व हैं, जो अक्सर पूरे गांव में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते फिरते हैं. फिलहाल पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियो की धड़पकड़ का अभियान शुरू कर दिया है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

कुल्फी पहलवान ने बताई आपबीती

पूर्व सरपंच जगबीर उर्फ कुल्फी पहलवान के अनुसार रात को सारा परिवार अपने घर में सोया हुआ था. अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे अचानक गोली चलने लगी, जिसके कारण पूरा परिवार सहम गया. 5-6 आरोपी लगातार फायरिंग करते रहे जिसके कारण गोलियां दरवाजे ओर दीवारों को छलनी करती है. कुल्फी पहलवान के अनुसार आरोपी गांव के ही शरारती तत्व हैं जो पूरे गांव की नाक में दम किए हुए है. वहीं पुलिस के अनुसार कुछ नामजद लोगों के खिलाफ शिकायत आई है, जिसकी जांच की जा रही है. आरोपियो को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज