रोहतक: स्कूल वैन चालक पर दो युवकों ने चलाई गोली, बच्चों को लेने आया था पीड़ित
Rohtak News in Hindi

रोहतक: स्कूल वैन चालक पर दो युवकों ने चलाई गोली, बच्चों को लेने आया था पीड़ित
आरोपी युवक

पीड़ित अजमेर ने बताया कि वह आज सुबह रोजाना की तरह स्कूल के बच्चों को लेने के लिये साईंदास कॉलोनी में आया था. उसी दौरान दो युवक आए और गोली चला दी.

  • Share this:
हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो दिनदहाड़े रिहायशी इलाकों में भी गोली चलाने से नहीं डरते. ताजा मामला रोहतक की साईंदास कॉलोनी का है, जहां गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया.

दरअसल एक स्कूल वैन चालक पर 2 युवकों ने गोली चला दी. वैन चालक हादसे में बाल-बाल बच गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. हमलावर मौके से फरार हो गये.

पीड़ित अजमेर ने बताया कि वह आज सुबह रोजाना की तरह स्कूल के बच्चों को लेने के लिये साईंदास कॉलोनी में आया था. उसी दौरान दो युवक आए और उनमें से एक ने परिचालक साईड की खिड़की खोलकर उस पर फायर कर दिया. दूसरी बार फायर करने पर गोली नहीं चली. इसके बाद उसका दूसरा साथी भी आया और उसने ईंट मारी. इस पर अजमेर जान बचाने के लिये भाग खड़ा हुआ.



हमलावर भी मौके से फरार हो गये. उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है और न ही वह हमलावरों को जानता है. फिलहाल पुलिस ने वैन चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.
ये भी पढ़ें:-

अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

आक्रोश रैली में बोले सुरजेवाला, उड़नखटोले में घूमने वाले CM खट्टर को नहीं दिखता लोगों का गुस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज