Home /News /haryana /

पहले जांच फिर हो फेक न्यूज पर कार्रवाई: पूर्व सीएम हुड्डा

पहले जांच फिर हो फेक न्यूज पर कार्रवाई: पूर्व सीएम हुड्डा

पुर्व मुख्यमंत्री दीपेंद्र सिंह हुड्डा

पुर्व मुख्यमंत्री दीपेंद्र सिंह हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कहा है कि फेक न्यूज पर रोक लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले खबरों की सत्यता की जांच होनी चाहिए फिर फेक न्यूज पर कार्रवाई की जानी चाहिए.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कहा है कि फेक न्यूज पर रोक लगानी चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले खबरों की सत्यता की जांच होनी चाहिए फिर फेक न्यूज पर कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज के समाज और लोकतंत्र में जातिवाद का कोई स्थान नहीं हैं.

रविवार को रोहतक में अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंत्री मनीष ग्रोवर को मानहानि का नोटिस दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मंत्री मनीष ग्रोवर को नोटिस का जवाब देने के लिए समय दिया गया है. अगर वे जवाब नहीं देते हैं तो उन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस करेंगे. उन्होंने कहा कि बिना किसी आधार के किसी पर झूठे आरोप लगाना गलता बात है.

एक सवाल के जबाव में पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के किसी भी प्रकार के गठबंधन की संभावना नहीं है. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस चीफ राहुल गांधी प्रदेशाध्यक्ष को लेकर जो भी फैसला करेंगे वह सभी को मान्य होगा. हुड्डा ने जींद उपचुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी प्रकार के चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है और जीत भी हासिल करगी. उन्होंने कहाकि चुनाव आते-आते जननायक जनता पार्टी और इनेलो पूरी तरह से शून्य हो जाएगी.

यह भी पढ़ें-  जलभराव से किसान भुखमरी की कगार पर, सरकार ने नहीं ली सुध : दीपेंद्र हुड्डा

यह भी पढ़ें-  अब असम पुलिस हुई शायराना, फेक न्यूज रोकने के लिए ट्विटर पर लिखा गाना

 

Tags: Deepender Singh Hooda, Fake Message, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर