ऑनर किलिंग : युवती व सब-इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

मृतका ममता की मौसी के बेटे ने मोहित उर्फ मंगलू ने एक माह पहले पूरी प्‍लानिंग तैयार की थी. उसने यूपी से शार्प शूटर बुलाए थे. उन्‍हें सात लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. ये शार्प शूटर्स वारदात से एक रात पहले यूपी नंबर की कार से रोहतक आ गए थे.

News18 Haryana
Updated: August 11, 2018, 6:11 PM IST
ऑनर किलिंग : युवती व सब-इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी.
News18 Haryana
Updated: August 11, 2018, 6:11 PM IST
हरियाण के रोहतक में गत बुधवार को एक युवती और पुलिस सब-इंस्‍पेक्‍टर की हत्‍या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में युवती के असली माता-पिता और उसे गोद लेने वाले मां-बाप शामिल हैं, जो कि युवती के बुआ-फूफा हैं. इस हत्‍याकांड को यूपी के दो शार्प शूटर्स ने सात लाख की सुपारी लेकर अंजाम दिया था. मामले में तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशि‍श में पुलिस लगी हुई है.

आपको बता दें कि गत बुधवार को लघु सचिवालय के बाहर एक युवती ममता और सब-इंस्‍पेक्‍टर नरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इंटर कॉस्ट लव मैरिज के चलते युवती को गोली मारी गई थी. उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. उसे बचाने आए सब इंस्‍पेक्‍टर को भी तीन गोलियां मार दी गई थीं.
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी रोहतक ने डीएसपी रमेश की अगुवाई में टीम गठित की थी.

यह भी पढ़ें : गवाही देने आई लड़की की गोली मारकर हत्या, सब इंस्पेक्टर की भी गई जान

पुलिस ने बताया कि मृतका ममता की मौसी के बेटे ने मोहित उर्फ मंगलू ने एक माह पहले पूरी प्‍लानिंग तैयार की थी. उसने यूपी से शार्प शूटर बुलाए थे. उन्‍हें सात लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. ये शार्प शूटर्स वारदात से एक रात पहले यूपी नंबर की कार से रोहतक आ गए थे. इससे पहले 25 जुलाई को वारदात को अंजाम देने के लिए रेकी की गई थी.

यह भी पढ़ें : मोहब्बत से शुरू हुआ ये रिश्ता शादी तक पहुंचा, फिर हुआ कुछ ऐसा सब बदल गया

पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई बाइक रोहतक के गद्दीखेड़ी गांव से बरामद कर लिया है. पुलिस ने युवती के माता-पिता और बुआ-फूफा को गिरफ्तार कर लिया है. शार्प शूटर्स व युवती के मौसेरे भाई को पकड़ने के लिए रोहतक पुलिस ने यूपी में कई जगह छापेमारी भी की. पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर