हरियाणा में फिर हैवानियत, युवती को 4 दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

महोबा में एक युवती को अगवा कर तीन लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया है.    (प्रतीकात्मक तस्वीर)
महोबा में एक युवती को अगवा कर तीन लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले में दिल्ली की लड़की से गैंगरेप (Gang Rape).

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के रोहतक जिले से सामने आया है. जहां दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल में युवती को बंधकर बनाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया गया. युवती ने बंधनमुक्त होने के बाद अपनी बहन को फोन किया जिसने पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस अफसरों (Police Officers) में हड़कंप मच गया. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए किशोरी को बचाया. वहीं सभी आऱोपी मौके से फरार हो गए.

बता दें कि 31 अक्टूबर को दिल्ली निवासी एक युवती अपने फेसबुक दोस्त से मिलने के लिए रोहतक आई थी. आरोप है कि आरोपित दोस्त युवती को दिल्ली बाईपास स्थित एक होटल में लेकर गया और उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपित ने अपने दोस्त भी बुला लिए और उन्होंने भी युवती को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तो आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने बताया कि सोमवार रात उसके हाथ फोन लग गया, जिससे उसने अपनी बहन को अपनी लोकेशन भेजी. जिसके बाद मंगलवार दोपहर उसकी बहन रोहतक पहुंची और पुलिस को सूचित किया.



युवती को होटल के कमरे से बरामद किया
डीएसपी नरेंद्र कादयान और डीएसपी सुशीला देवी ने मौके पर पहुंचकर एक कमरे से युवती को बरामद किया. युवती ने आरोपित युवकों पर दुष्कर्म करने और जबरन देह व्‍यापार में धकेलने का आरोप लगाया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए आरोपितों की शिनाख्त की है. अब आरोपितों की गिरफ्तार के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

डीएसपी ने कही ये बात

डीएसपी सुशीला ने बताया कि होटल में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की जानकारी मिली थी. छापेमारी करते हुए युवती को बरामद कर लिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. होटल संचालक समेत अन्य के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज