रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप

आरोपियों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की. दोस्त ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी. आरोपी लड़की को शीला बाईपास पर छोड़कर फरार हो गए.

News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 12:06 PM IST
रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 12:06 PM IST
हरियाणा में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. आए दिन रेप की घटनाओं से प्रदेश को शर्मसार होना पड़ रहा है. ताजा मामला हरियाणा के रोहतक जिले से आया है. जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया गया. नाबालिग युवती अपने दोस्त के साथ तिलियार लेक पर घूमने घई थी.

वहां मौजूद कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और इसके बाद एक किलोमीटर दूर खेत में बने कमरे में 4 युवकों ने गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसके दोस्त के साथ मारपीट की. दोस्त ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी. आरोपी लड़की को शीला बाईपास पर छोड़कर फरार हो गए.

युवक को बंधक बना सामूहिक कुकर्म किया, वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

लड़की ने घर पहुंचकर आपबीती बताई. पुलिस ने बोहर गांव के विपिन उर्फ मोनू, प्रवेश उर्फ सोनू व नीरज उर्फ नीटु को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नाबिलग लड़की का मेडिकल, 164 सीआरपीसी के बयान व काउंसिलिंग करवाने के बाद लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है.

पुलिस आरोपियों का आज कोर्ट से रिमांड मांगेंगी. नाबालिग को बहला-फुसलाकर लाने के मामले में उसके दोस्त अजय पर भी केस दर्ज किया है. डीएसपी ममता खर्ब के नेतृत्व में एसआईटी गठित की है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर