रोहतक में पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर 7 साल की बच्ची से गैंगरेप

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

दरिंदे बच्ची को खून से लथपथ हालात में छोड़कर मौके से फरार हो गए. बच्ची ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अपने परिजनों को सुनाई.

  • Share this:
रोहतक रेलवे स्टेशन पर 7 साल की बच्ची का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आय़ा है. जीआरपी और आरपीएफ पुलिस थाने के सामने से बच्ची का अपहरण हुआ था और दोनों थानों से महज 200 मीटर की दूरी पर बच्ची से दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची रेलवे स्टेशन के पास की कॉलोनी में रहती है.

दरिंदे बच्ची को खून से लथपथ हालात में छोड़कर मौके से फरार हो गए. बच्ची ने घर पहुंचकर अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अपने परिजनों को सुनाई. रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी नहीं चलने से आरोपियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

जीआरपी पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों से तीन घण्टे तक इस वारदात की जानकारी नहीं दी. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर एक नामजद आरोपी और दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफतार कर लिया जायेगा. हमने कई बार उच्च अधिकारियों को सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिये कहा है, लेकिन आज तक कैमरे नहीं लगे.
ये भी पढ़ें:-

सोनीपत गैंगरेप केस: बयान बदलने वाली छात्रा को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

मौत का LIVE वीडियो! जिसे देख कांप जाएगी आपकी रूह..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज