होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गैंगरेप के बाद महिला को मारी गोली, PGI में भर्ती

हरियाणाः रोहतक में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में गैंगरेप के बाद महिला को मारी गोली, PGI में भर्ती

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.

Gangrape Victim Shot at Rohtak: शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसे प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में खाना बनाने के लिए बुला ...अधिक पढ़ें

रोहतक. पहले महिला से गैंगरेप किया और फिर उसे गोली मार  दी. महिला की गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआई में भर्ती किया गया है. मामला हरियाणा के रोहतक जिले का है. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, रोहतक जिले के बोहर गांव के पास की यह घटना है. प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और पिर उसे गोली मार दी गई. घायल महिला का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है.पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

रोहतक के अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि राजस्थान मूल की महिला  फिलहाल रोहतक में ही किराए के मकान में रहती है. उसे किसी ने पैर में गोली मार दी है, जिसका रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है.

जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो महिला के बयान दर्ज किए गए. शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसे प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में खाना बनाने के लिए बुलाया गया था. वहां पर तीन-चार लोग और थे. उन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसने विरोध किया तो उसे पैर में गोली मार दी.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ 376 डी और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता को काम के लिए भेजने वाली महिला ने आरोप लगाया कि वह मोनू नाम के युवक को जानती है, जिसने खाना बनाने के लिए उस महिला को अपने कार्यालय में बुलाया था. वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और बाद में जब उसने विरोध किया तो उसे गोली मारी गई. मामले का पूरा खुलासा यह पीड़िता के पूरी तरह होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा.

Tags: Gang rape in haryana, Haryana police, Rohtak crime news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें