महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के हॉस्टल में फंदे पर झूली छात्रा
Rohtak News in Hindi

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के हॉस्टल में फंदे पर झूली छात्रा
छात्रा ने की आत्महत्या

यमुना हॉस्टल के रूम नम्बर 118 में रहने वाली भूगोल विभाग की छात्रा राखी जब ब्रेकफास्ट के लिए नहीं आई तो कमरे से बुलाने के लिए छात्राओं को भेजा तो वे हैरान रह गई.

  • Share this:
महर्षि दयानंद विश्वविधालय के यमुना गर्ल हॉस्टल में छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा राखी झज्जर जिले के तलाव गांव की रहने वाली थी, जो भूगोल विभाग की छात्रा थी. अभी तक आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है. पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

यमुना हॉस्टल के रूम नम्बर 118 में रहने वाली भूगोल विभाग की छात्रा राखी जब ब्रेकफास्ट के लिए नहीं आई तो कमरे से बुलाने के लिए छात्राओं को भेजा तो वे हैरान रह गई. राखी का शव पंखे से लटका हुआ था. तुरंत पुलिस व परिजनों को घटना की सूचना दी गई.

मौके पर राखी के परिजन भी पहुंच गए. परिजनों की मौजूदगी में राखी का शव पंखे से उतारा गया. हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अभी आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है.



सूचना मिलने के बाद पीजीआई थाना प्रभारी गरिमा व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची. एसएचओ गरिमा ने बताया कि परिजनों से बातचीत कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आत्महत्या के कारण क्या रहे हैं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है.
ये भी पढ़ें:-

जमीन के लालच में बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, घर के आंगन में दफनाया शव

नशे में धुत ट्रक चालक ने चार महिलाओं को कुचला, तीन की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज