• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Video: भारी बारिश से रोहतक में सड़कों पर सैलाब, घुटनों तक पानी में निकली बारात

Video: भारी बारिश से रोहतक में सड़कों पर सैलाब, घुटनों तक पानी में निकली बारात

दूल्‍हे और बारातियों के पानी में फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दूल्‍हे और बारातियों के पानी में फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rohtak News: हरियाणा के रोहतक में बारिश की वजह से जलजमाव (Waterlogging) की समस्‍या खड़ी हो गयी है. इस बीच गुरुवार को बारिश के पानी में एक दूल्‍हे (Groom) और बारातियों (Baraatis)के फंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

    धीरेन्द्र चौधरी

    रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) में बारिश (Rain) के पानी के निकास के पुख्ता प्रबंध न होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश की वजह से सड़कों पर जलजमाव (Waterlogging) की वजह से लोगों को आने जाने में तो दिक्कत हो ही रही है, लेकिन इन दिनों जिन घरों में शादी है उनके होश उड़े हुए हैं. जबकि गुरुवार को रोहतक शहर में एक दूल्हा (Groom) और बाराती (Baraati) बारिश के पानी में फंस गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यही नहीं, इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं.

    दरअसल पिछले दिनों रोहतक के डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे कि शहर में बरसाती पानी निकासी के पुख्ता प्रबंध किए जाएं, लेकिन उसके बावजूद कुछ खास कदम नहीं उठाए गए. साफ है कि संबंधित विभागों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है. इसके अलावा पांच दिन पहले डीसी ने शहर में बारिश का पानी भरे जाने की वजह से हुई लोगों को परेशानी के चलते अधिकारियों की आपातकालीन बैठक ली थी. बैठक में डीसी ने दो टूक अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए आदेश दिए थे कि बरसाती पानी की निकासी तत्काल होनी चाहिए. शहर में कहीं भी पानी जमा नहीं होना चाहिए. सभी मैनहोल के ढक्कन लगे होने चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है और इनकी वजह से कोई हादसा हो गया तो संबंधित विभाग के अधिकारी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज होगा.

    …जब बारात पानी में निकानी पड़ी
    बहरहाल, गुरुवार को भारी बारिश के कारण हुए जलजमाव के कारण एक दूल्हे को अपनी बारात को पानी में निकालना पड़ा. जबकि इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि कोई दूल्हे का मजाक उड़ा रहा है तो कोई रोहतक जिला प्रशासन को कोस रहा है. इस बारे में दूल्हे के भाई अनिल ने प्रशासन और सरकार की कार्यप्रणाली को गैर जिम्मेदार बताया है.

    Gurugram News : ऑनलाइन शैंपेन मंगाना युवती को पड़ा महंगा, ठग ने जाल में फंसा ऐसे लगाया 61 हजार का चूना

    इसके अलावा रोहतक के डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने फिर से अपना बयान दिया है कि अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दे दी गई थी. फिर भी कोई कोताही करेगा, तो उसका परिणाम वह खुद ही भुगतेगा. शहर में जलजमाव के लिए किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज